{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Haryana News : हरियाणा में बदमाशों का आतंक जारी, सिरोही-बहाली टोल पर बरसाई गोलियां, 1 कर्मी घायल

Haryana Crime News: फॉर्च्यूनर पर सवार चार लोगों ने नारनौल के सिरोही-बहाली दल पर गोलीबारी की। घटना में टोल कर्मि घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 

Haryana News: हरियाणा में हिंसा का दौर जारी है।इस क्रम में, फॉर्च्यूनर पर सवार चार लोगों ने नारनौल के सिरोही-बहाली दल पर गोलीबारी की। घटना में टोल कर्मि घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके से गोली का एक खाली खोल भी बरामद किया है।

बता दें कि नांगल चौधरी के गांव सिरोही  बहाली में बने टोल प्लाजा पर उस समय अफरा तफरी मच गई जब एक फॉर्च्यूनर गाड़ी बिना टोल दिए निकल रही थी वही कर्मचारी ने रोका तो पहले तो मार पिटाई की और बाद में गोली मार दी जिससे कर्मचारी की गर्दन में गोली लग गईं गोली मरने बाद आरोपी गाड़ी में सवार होकर राजस्थान की तरफ भाग निकले

वही लड़ाई झगड़े में एक अन्य टोल कर्मी भी घायल हो गया घायलो को हस्पताल ले जाया गया जहा गोली लगने से घायल कर्मी की हालात को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया सुचना मिलते ही नांगल चौधरी थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ मोके पहुंच आगामी कार्यवाही में जुटे साथ राजस्थान पुलिस को सुचना देकर सभी बॉर्डर सील करवा दिए गए है आरोपी के द्वारा मारी गई गोली का का खोल भी पुलिस को मोके पर मिला जिसे पुलिस ने अपने कब्जे ले लिया.

आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस की टीम छापमारी कर रही है जिसमे स्थानीय पुलिस की टीम के आलावा सीआईए नारनौल की टीम भी मोके पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाने में लगी हुई है। खबर लिखे जाने तक घायलो को गुरुग्राम भेजा जा चूका है पुलिस आगामी कार्यवाही में जुटी हुई है आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है घायल कर्मचारियों के परिवार को भी सुचना दे दी गई है आरोपी राजस्थान की तरफ फरार हुए है जिस कारण वो अभी तक पुलिस गिरफ्तारी से बाहर है।