{"vars":{"id": "100198:4399"}}

यमुनानगर में सात लाख रुपए की हेरोईन के साथ तीन युवक गिरफ्तार

यमुनानगर में सात लाख रुपए की हेरोईन के साथ तीन युवक गिरफ्तार
 

यमुनानगर में फर्कपुर पुलिस ने 7 लाख रुपए कीमत की 270 ग्राम हेरोइन पकड़ी है। मामले में तीन आरोपियों को बाइक सहित गिरफ्तार किया गया है, जिन्हें कोर्ट में पेश कर 5 दिन के रिमांड पर लिया गया है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी।

फर्कपुर थाना प्रभारी जनक राज ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली कि तीन युवक बाइक पर सवार होकर मंडेबर के पास से नशीले पदार्थ लेकर निकलेंगेञ। गुप्त सूचना के आधार पर फर्कपुर चौकी इंचार्ज मनोज कुमार, सब इंस्पेक्टर दलसिंह, एएसआई भीम सिंह, सुनील की टीम का गठन किया। टीम ने मौके पर जाकर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी।

कुछ देर बाद तीन युवक बाइक पर आते दिखाई दिए। टीम ने रोक कर जांच की। मौके पर साढौरा के नायब तहसीलदार ड्यूटी मैजिस्ट्रेट को बुलाया गया। जिसके सामने पकड़े गए युवकों की तलाशी ली। जिनके पास से 270 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पूछताछ में जिनकी पहचान हड़तान निवासी साहिल, गुलशन व राजकुमार के नाम से हुई। तीन आरोपी आपस में दोस्त है और खुद भी नशा करते है। आरोपियों से जो नशीले पदार्थ पकड़े गए उनकी कीमत मार्कि ट में करीब 7 लाख रुपये बताई जा रही है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 5 दिन के रिमांड पर लिया गया।


आरोपी साहिल पर 2023 में भी हुआ था नशा तस्करी का एक मामला दर्ज

थाना प्रभारी जनक राज ने बताया कि आरोपी साहिल पर 2023 में नशा तस्करी का एक मामला दर्ज है और जो कोर्ट में विचाराधीन है और वह फरवरी में जमानत पर बाहर आया। आते ही फिर से नशे की तस्करी शुरू कर दी। आरोपी उतर प्रदेश से नशीले पदार्थ लेकर आए और ट्रेन के माध्यम से यमुनानगर पहुंचे। उसके बाद बाइक पर सवार होकर गांव में जा रहे थे। आरोपी साहिल के बैग से नशीले पदार्थ बरामद हुए हैं। आरोपी अपने गांव के आसपास नशा बेचते थे।