{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Aamir Khan and Kiran Rao News: तलाक के बाद आमिर-किरण एक साथ, आमिर ने कहा हम एक ही फैमिली

जल्द रिलीज़ होने जा रही है आमिर की फिल्म 'लापता लेडीज'
 

Aamir Khan and Kiran Rao News: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आमिर खान काफी समय से वेकेशन मोड पर थे और अब वे वापस काम पर लौट आए हैं। इन दिनों आमिर खान अपने ही प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म 'लापता लेडीज' को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन किरण राव ने किया है।  इस मूवी का ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज़ हुआ है। लेकिन इससे भी ज्यादा आमिर खान और किरण राव के रिश्तों की हो रही है जो की अपने तलाक के बाद भी एक साथ काम करते नजर आ रहे हैं। तलाक के बाद आमिर खान ने किरण के साथ अपने रिश्तों को लेकर बात कही।  

एक ही परिवार है- आमिर 
एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में आमिर खान ने किरण को लेकर अपने रिश्तों के बारे में बताया है। उन्होंने कहा कि 'क्या किसी डॉक्टर ने कहा है कि जब तलाक होता है, तो आप फौरन दुश्मन बन जाते हैं।' उन्होंने कहा कि, मुझे लगता है कि मैं लकी हूं क्योंकि किरण मेरी जिंदगी में आईं। आगे एक्टर ने कहा, "हम इंसान और जज्बाती तौर पर जुड़े हुए हैं और हमेशा रहेंगे।  हम एक परिवार की तरह हैं'। उनका जो दिमाग है, बुद्धि है... दो चार दफा डांट भी देती है, वो भी मजा आता है।

आमिर और किरण का रिश्ता:
बतादें की आमिर खान और किरण राव की शादी साल 2005 में हुई थी। 2011 में किरण ने एक बेटे को जन्म दिया, बेटे का नाम आजाद है। दोनों ने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए अपने तलाक की खबर की पुष्टि की थी। इसके बाद इनके चाहने वाले बहुत हैरान हुए थे।  
जल्द रिलीज़ होगी फिल्म 'लापता लेडीज':
फिल्म 'लापता लेडीज' 1 मार्च, 2024 को रिलीज़ होने जा रही है।  इस फिल्म में प्रतिभा रांटा, रवि किशन, स्पर्श श्रीवास्तव और छाया कदम जैसे कलाकार नजर आएँगे।