{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Heeramandi: हीरामंडी देखने के बाद सोनाक्षी ने मांगी मनीषा कोइराला से माफ़ी, देखें वजह 

अपने किरदार के लिए सोनाक्षी की हो रही वाह-वाह
 

Heeramandi News: संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी वेब सीरीज हीरामंडी की सफलता से सुर्ख़ियों में हैं। । इस श्रृंखला में, एक नहीं बल्कि कई दिग्गज अभिनेताओं ने अपने शक्तिशाली अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया है। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में हैं। हीरामंडी में सोनाक्षी का फर्स्ट लुक देखकर हर कोई हैरान रह गया। 

सोनाक्षी लोगों से मिल रहे अपार प्यार से भी बहुत खुश हैं। हीरामंडी के सितारे लगातार साक्षात्कार देते हुए देखे जाते हैं। ऐसे में अब सोनाक्षी ने एक बड़ा खुलासा किया है। सोनाक्षी ने कहा कि उन्होंने वेब सीरीज हीरामंडी देखने के बाद मनीषा कोइराला से माफी मांगी। यही कारण है कि अभिनेत्री ने ऐसा किया।  

सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में इंस्टेंट बॉलीवुड के साथ एक साक्षात्कार में मनीषा कोइराला के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की। यह पूछे जाने पर कि मनीषा के साथ उनकी दोस्ती कैसे हुई, सोनाक्षी ने कहा, "मैं उनसे प्यार करती हूं। 

पूरी श्रृंखला देखने के बाद मैंने उनसे माफी मांगी। और मैंने सोचा कि यह कैसे हो सकता है? मुझे यह कहाँ से मिला? वह अद्भुत हैं और आपके सामने इतनी अच्छी अभिनेत्री होने की सुंदरता यह है कि वह आपको प्रोत्साहित करती हैं।