{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Maidaan Movie Release Date: अक्षय कुमार की हवा टाइट करने आ रही है अजय देवगन की धाकड़ फिल्म, 'इस दिन होगी रिलीज 

Maidaan Movie Trailer: फिल्म का डिजिटल प्रीमियर DEITS मैदान का बड़े मियां छोटे मियां से होगा मुकाबला अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां 10 अप्रैल को रिलीज होगी।
 

Indiah1: अजय देवगन की फिल्म मैदान की रिलीज डेट आई सामने अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' लंबे समय से सुर्खियों में है। फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम पर केंद्रित स्पोर्ट्स ड्रामा 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में इसमें देरी हुई। और अब, कई देरी के बाद, अजय देवगन की फिल्म के लिए एक नई रिलीज की तारीख सामने आई है।

फिल्म आखिरकार ईद पर रिलीज होगी और अक्षय कुमार की आगामी फिल्म बड़े मिया छोटे मियां से भी टकराएगी। अजय देवगन की फिल्म मैदान की रिलीज डेट आई सामने अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित स्पोर्ट्स ड्रामा मैदान, चार साल की देरी के बाद, आखिरकार रिलीज़ की तारीख में बंद हो गई है।

हर साल फिल्म की रिलीज की तारीख या तो किसी अन्य फिल्म के साथ टकराव के कारण या किसी अप्रत्याशित परिस्थिति के कारण आगे बढ़ा दी जाती थी। लेकिन अब, नवीनतम अपडेट के अनुसार, मैदान ने रिलीज़ की तारीख को लॉक कर दिया है। यह फिल्म इस साल दुनिया भर में ईद पर रिलीज होने वाली है।

रिलीज की तारीख और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्मः

फिल्म का डिजिटल प्रीमियर DEITS मैदान का बड़े मियां छोटे मियां से होगा मुकाबला अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां 10 अप्रैल को रिलीज होगी। कैलेंडर के अनुसार, 11 अप्रैल को ईद है, इसलिए दोनों फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होने की संभावना है।

बोनी कपूर ने फिल्म की देरी के बारे में बात की फिल्म की देरी के बारे में बात करते हुए, निर्माता बोनी कपूर ने जूम को बताया, "देरी का मुख्य कारण पोस्ट-प्रोडक्शन रहा है। चूंकि यह एक पीरियड फिल्म है, इसलिए इसमें बहुत सारे पोस्ट-प्रोडक्शन हैं। इसे विभिन्न देशों, विभिन्न स्टेडियमों में शूट किया गया है। इसलिए,

उन सभी चीजों को ध्यान में रखना होगा और तदनुसार यह देखना होगा कि वे उस अवधि में जो थे, उसके लिए आश्वस्त रूप से सही दिखते हैं। मैदान के बारे में 'मैदान' 1950 के दशक में भारत पर आधारित है और इसमें देवगन फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभाएंगे, जिन्हें आधुनिक भारतीय फुटबॉल के वास्तुकार के रूप में जाना जाता है।

फिल्म इस बात पर केंद्रित है कि कैसे सैयद के मार्गदर्शन में भारतीय फुटबॉल टीम ने 1951 और 1962 के एशियाई खेलों में जीत हासिल की। 'मिलन' को पांच भाषाओं-हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म से कीर्ति सुरेश बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।