{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Alia Bhatt: आलिया भट्ट के नाम दर्ज हुआ ये रिकॉर्ड, देखें 

इस सूचि में टॉप 100 में हुई शामिल 
 

Alia Bhatt News: आलिया भट्ट ने पिछले साल 2023 में फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' से हॉलीवुड डेब्यू किया था। दुनिया के सबसे प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में आलिया भट्ट भी शामिल हो गई हैं। आलिया भट्ट को टाइम्स टॉप 100 प्रभावशाली सूची में शामिल किया गया है।

इस लिस्ट में आलिया भट्ट के साथ-साथ दुनिया के कई मशहूर नाम शामिल हैं। इस लिस्ट में आलिया भट्ट के साथ-साथ देव पटेल भी शामिल हैं। देव पटेल मूलतः एक भारतीय, ब्रिटिश अभिनेता हैं। आलिया भट्ट के साथ-साथ भारत से कई अन्य लोगों ने इस सूची में जगह बनाई है। इस लिस्ट में रेसलर साक्षी मलिक भी शामिल हैं.

आलिया भट्ट अब बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना रही हैं। आलिया भट्ट ने पिछले साल 2023 में हॉलीवुड में डेब्यू किया था। अब आलिया भट्ट भी हॉलीवुड में काम तलाश रही हैं। आलिया भट्ट बॉलीवुड की सुपरस्टार बन गई हैं. आलिया भट्ट ने अपने 12 साल के फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। आलिया भट्ट ने पिछले साल पति रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र दी थी। ये फिल्म सुपरहिट रही.

आलिया भट्ट अब बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना रही हैं। आलिया भट्ट ने पिछले साल 2023 में हॉलीवुड में डेब्यू किया था। अब आलिया भट्ट भी हॉलीवुड में काम तलाश रही हैं। आलिया भट्ट बॉलीवुड की सुपरस्टार बन गई हैं.

आलिया भट्ट ने अपने 12 साल के करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। आलिया भट्ट ने पिछले साल पति रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र दी थी। ये फिल्म सुपरहिट रही.

15 मार्च 1993 को मुंबई में जन्मी आलिया भट्ट आज 31 साल की हो गई हैं। आलिया को बॉलीवुड में आए लगभग 12 साल हो गए हैं। इन 12 सालों में आलिया ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं।

आपको बता दें कि आलिया ने अपने 12 साल के बॉलीवुड फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। 'हाईवे', 'राजी', 'डियर जिंदगी', 'गंगूबाई काठीवाड़ी', 'कपूर एंड संस', 'डार्लिंग्स', 'ब्रह्मास्त्र', 'टू स्टेट', 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' आदि फिल्में।

आलिया भट्ट बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं। बैक टू बैक फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर लूट मचा रखी है। कई फैंस को नहीं पता कि खूबसूरत आलिया भट्ट की शैक्षणिक योग्यता क्या है।

आलिया ने जमनाबाई नरसी स्कूल से पढ़ाई की। आलिया ने 12वीं क्लास में आते ही पढ़ाई को अलविदा कह दिया है. इसके बाद उन्होंने एक्टिंग पर फोकस किया. 2012 में उन्होंने करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म 'स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर' में काम किया और सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

आलिया भट्ट अब बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी हैं। उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है. फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस आलिया का अपना बिजनेस भी है. अभिनेत्री की कुल संपत्ति रु।

मीडिया सूत्रों के मुताबिक आलिया की कुल संपत्ति 550 करोड़ रुपये है. लेकिन फोर्ब्स ने बताया कि उनकी कुल संपत्ति 299 करोड़ है। आलिया भट्ट भी डिमांड में हैं, जिन्हें प्रति फिल्म 10 से 15 करोड़ रुपये मिलते हैं।