{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Big B ने कल्कि स्टार प्रभास के फैंस से मांगी माफी, ऐसा न करने को कहा...

कल्कि, भारतीय पौराणिक कथाओं पर बनी फिल्म 27 जून को होगी रिलीज़ 
 

Kalki Movie: बिग बी अमिताभ बच्चन लंबे समय बाद साउथ मूवी में दिखने वाले हैं। मालूम हो कि नाग अश्विन द्वारा निर्देशित बड़े बजट की फिल्म कल्कि 2898 AD में अमिताभ ने अहम भूमिका निभाई है. इस फिल्म में युवा बागी स्टार प्रभास, दीपिका और दिशा पटानी एक साथ अभिनय कर रहे हैं, जिससे दर्शकों के बीच पहले से ही काफी उम्मीदें जगी हैं। भारतीय पौराणिक कथाओं पर आधारित इस साइंस फिक्शन ड्रामा को देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह बहुप्रतीक्षित फिल्म 27 जून को दुनिया भर में रिलीज होगी। इसी क्रम में चित्रायूनिट कुछ दिनों तक प्रमोशन की शृंखला चलाएगा। बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन ने हाल ही में प्रभास के फैंस से माफी मांगी है। उन्होंने इस फिल्म के प्रचार के हिस्से के रूप में चित्रुनिट द्वारा आयोजित चिट चैट में भाग लिया।

कल्कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान अमिताभ, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और निर्माता प्रियंका दत्त और स्वप्ना दत्त को उनके साथ देखा गया। इस मौके पर उन्होंने फिल्म और शूटिंग की खूबियां साझा कीं. अमिताभ ने मजाक में कहा कि इस फिल्म में ऐसे सीन होंगे जहां प्रभास को अमिताभ बच्चन पीटेंगे.. फिल्म देखने के बाद उन पर हमला न करें.. इसलिए वह प्रभास के फैन्स से माफी मांग रहे हैं। प्रभास ने अमिताभ से कहा कि हर कोई आपका फैन है.

“नेगी (निर्देशक नाग अश्विन) ने मुझसे संपर्क किया और इस परियोजना के बारे में बात की। उन्होंने कुछ तस्वीरें दिखाईं कि प्रभास और मैं इस फिल्म में कैसे दिखेंगे। मैं प्रभास को मात देने वाला बहुत बड़ा इंसान हूं।' मुझे सभी प्रभास प्रशंसकों के लिए खेद है। अमिताभ ने कहा, 'मैं हाथ जोड़कर माफी मांग रहा हूं.. फिल्म में मैंने जो किया उसे देखने के बाद मुझ पर हमला मत कीजिए।' प्रभास ने बिग बी की बातों पर रिएक्ट करते हुए कहा कि ये सभी आपके फैन हैं. फिलहाल अमिताभ का कमेंट वायरल हो रहा है. बिग बी ने कहा कि साउथ इंडस्ट्री में अनुशासन ज्यादा है।