{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Ashram 4 Release Update News: आश्रम 4 की रिलीज़ डेट आई सामने, बॉबी देओल एक बार फिर आएँगे बाबा निराला की भूमिका में नजर

आश्रम 4 का टीज़र हो चूका है रिलीज़ 
 

Ashram 4 Release Date: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल इन दिनों सुर्खियों में हैं। एनिमल में अबरार के बाद, अभिनेता एक बार फिर बाबा निराला की भूमिका में लौट रहे हैं। बॉबी देओल की लोकप्रिय वेब सीरीज आश्रम के पहले 3 सीजन आ चुके हैं। वहीं, अब इस सीरीज का चौथा सीजन आ रहा है। फैंस को इस सीजन का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच आश्रम 4 की रिलीज को लेकर एक अपडेट सामने आया है।

आश्रम 4 की रिलीज डेट का हुआ ऐलान:
दर्शक लंबे समय से आश्रम 4 का इंतजार कर रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार दर्शकों को इसका इंतजार करना होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉबी देओल की यह सीरीज इस साल के आखिर यानी दिसंबर में रिलीज होगी। हालांकि, श्रृंखला की अंतिम रिलीज की तारीख की घोषणा की जानी बाकी है। निर्माताओं ने भी इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

'आश्रम 3' के साथ 'आश्रम 4' का टीजर हुआ रिलीज:
जून 2022 में, बॉबी देओल ने आश्रम 4 का टीज़र पोस्ट किया। यह टीज़र आश्रम 3 के एपिसोड के साथ जारी किया गया था। इसे शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा-बाबा एक अंदरूनी व्यक्ति हैं, वह आपके विचारों को जानते हैं। इसलिए आश्रम 3 के एपिसोड के साथ हम आश्रम 4 की एक झलक भी लेकर आए हैं। केवल एमएक्स प्लेयर पर... '। इस टीज़र में बाबा निराला को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'मैं भगवान हूं, मैंने आपके कार्यों से ऊपर स्वर्ग बनाया है। तुम भगवान को कैसे पकड़ सकते हो... '

इस साल दिसंबर में रिलीज होगी 'आश्रम 4'
आपको बता दें कि आश्रम का पहला सीजन साल 2020 में रिलीज हुआ था। इस सीरीज को काफी पसंद किया गया था। पहले सीज़न के कुछ महीने बाद, इसका दूसरा सीज़न i.e. आश्रम 2 को भी स्ट्रीम किया गया था। आश्रम 3 दो साल बाद वर्ष 2022 में रिलीज़ हुई थी। तीसरे सीजन के बाद से, प्रशंसक इसके चौथे सीजन का इंतजार कर रहे हैं। अब दो साल बाद फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। बॉबी देओल की सीरीज़ आश्रम 4 इस साल दिसंबर में एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगी।