{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Bhojpuri Gana: भोजपुरी सिनेमा के 'महबूब मेरे' गाने में निरहुआ और आम्रपाली की रोमांटिक कैमिस्ट्री देख कुँवारे लोगों का होगा बुरा हाल 

भोजपुरी सिनेमा और म्यूजिक इंडस्ट्री में हर मौके पर गानों की भरमार है। इन्हीं में से एक है 2021 की फिल्म 'हम हैं दूल्हा हिंदुस्तानी' का गाना 'महबूब मेरे', जिसमें निरहुआ और आम्रपाली दुबे की रोमांटिक कैमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया है।
 

Bhojpuri Gana: भोजपुरी सिनेमा और म्यूजिक इंडस्ट्री में हर मौके पर गानों की भरमार है। इन्हीं में से एक है 2021 की फिल्म 'हम हैं दूल्हा हिंदुस्तानी' का गाना 'महबूब मेरे', जिसमें निरहुआ और आम्रपाली दुबे की रोमांटिक कैमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया है।

गाने की शुरुआत में निरहुआ आम्रपाली को गाय का दूध निकालना सिखाते हैं। इस दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ती हैं और रोमांस परवान चढ़ता है। गीत के बोल शेखर मधुर ने लिखे हैं। म्यूजिक धनंजय मिश्रा ने कंपोज किया है। गाना आलोक कुमार और प्रियंका सिंह ने गाया है।

करीब तीन मिनट के इस गाने में निरहुआ अपनी प्रेमिका आम्रपाली का हाथ पकड़कर उन्हें गाय का दूध निकालना सिखा रहे हैं। इस दौरान दोनों के बीच की नजदीकियां बढ़ती हैं और रोमांस का माहौल बनता है। आम्रपाली भी निरहुआ के प्यार को स्वीकार करती हैं और कहती हैं कि वह भी उनके प्यार में दीवानी हुई जा रही हैं।

'महबूब मेरे' गाना भोजपुरी सिनेमा की रोमांटिक गानों की सूची में एक बेहतरीन उदाहरण है। निरहुआ और आम्रपाली की केमिस्ट्री, शेखर मधुर के गीत, धनंजय मिश्रा का संगीत और आलोक कुमार व प्रियंका सिंह की आवाज ने इस गाने को खास बना दिया है। यह गाना दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना चुका है।