{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Aashram 4: बॉबी देओल की 'आश्रम 4' की रिलीज़ डेट में आया बड़ा अपडेट, देखें 

फिल्म एनिमल के बाद अब 'बाबा निराला' की बारी 
 

Aashram 4 Release Date Update: बॉबी देओल 'एनिमल' के बाद वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनकी हिट वेब सीरीज 'आश्रम' का चौथा सीजन जल्द ही आ रहा है। यानी काशीपुर बाबा का इंतजार अब खत्म होने वाला है। वेब सीरीज 'आश्रम' के अब तक तीन सीजन रिलीज हो चुके हैं। बॉबी देओल ने तीनों फिल्मों में शानदार काम किया है। उनके अभिनय ने सभी के दिलों पर एक अलग छाप छोड़ी है।

इस चरित्र के साथ, बॉबी देओल ने एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी की और उनकी श्रृंखला की कहानी सभी को पसंद आई। लंबे समय से दर्शक 'आश्रम 4' का इंतजार कर रहे हैं, जो अब खत्म होने वाली है। इसकी रिलीज को लेकर एक बड़ा अपडेट है।

'आश्रम 4' कब आ रही है?
रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस साल तक 'आश्रम 4' आ सकती है। इस सीरीज के चौथे सीजन में बाबा के दाहिने हाथ के आदमी भोपा स्वामी की भूमिका निभाने वाले चंदन रॉय सान्याल ने इस बारे में एक बड़ा अपडेट दिया है। उन्होंने कहा कि हर कोई उनसे 'आश्रम' के नए सीजन के बारे में पूछता रहता है। उन्हें लगता है कि यह श्रृंखला इस साल ही दर्शकों के सामने आ सकती है। इसके लिए पूरी तैयारी कर ली गई है।

'आश्रम 4' की रिलीज डेट आई सामने:
भोपा स्वामी ने कहा कि चौथे भाग के कुछ हिस्से की शूटिंग होनी बाकी है। इसे लेकर काम चल रहा है। इस साल दर्शकों द्वारा 'आश्रम 4' को देखे जाने की पूरी संभावना है। शो में बॉबी देओल ने बाबा निराला की भूमिका निभाई थी। वहीं भोपा स्वामी का किरदार भी तहलका मचा रहा है।