{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Bigg Boss OTT 3: कौन है चंद्रिका दीक्षित? देखें दिल्ली वड़ा पाव वायरल गर्ल का बिग बॉस ओटीटी 3 स्टेज तक का सफर

सोशल मीडिया पर हो रही इसकी चर्चा 
 

Bigg Boss Contestants: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की सड़कों पर वड़ा पाव बेचने वाली एक लड़की...अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है। वड़ा पाव से खबरों में आईं चंद्रिका गेरा दीक्षित ने जबरदस्त फैन फॉलोइंग बना ली है। अब साथ ही वह बिग बॉस ओटीटी 3 की पहली कंफर्ट कंटेस्टेंट बनकर सभी को हैरान कर रही हैं.

चंद्रिका चंद्रिका दीक्षित के वड़ा पाव अंगड़ी के विचार को लेकर विवाद भी उठे। दोनों पति-पत्नी टिप्पणी करते थे कि वे पाव में वड़ा पाव के नाम से आलू टिक्कीलर बेच रहे हैं। अगर कोई भी ग्राहक 4 वड़ा पाव से ज्यादा मांगता तो वह नहीं देती थी। कई लोग उनसे नाराज थे.

वड़ा पाव अंगदी चंद्रिका के साथ उनके पति यश गेरा ने भी नौकरी छोड़ने का फैसला किया। इसके बाद दोनों मिलकर दिल्ली में वड़ा पाव की दुकान खोलना चाहते थे। यह एक अप्रत्याशित सफलता थी. स्वाद और गुणवत्ता से हर कोई दंग रह गया। खाना पकाने के प्रति उनका जुनून ही उनकी कमाई करा रहा है।

हल्दीराम में नौकरी चंद्रिका दीक्षित सोशल मीडिया पर सबसे लोकप्रिय फूड ब्लॉगर्स में से एक हैं। उनकी दुकान के सामने वड़ा पाव खाने के लिए बड़ी संख्या में लोग कतार में नजर आते हैं. चंद्रिका पहले हल्दीराम में काम करती थीं। उनके बेटे की तबीयत खराब हो गई और उन्हें नौकरी छोड़नी पड़ी.

हर चंद्रिका गेरा दीक्षित वड़ा पाव मुंबई की मशहूर डिश है। मुंबई के लोग इसे खाना बहुत पसंद करते हैं. लेकिन अब वड़ा पाव दिल्ली में भी उतना ही लोकप्रिय है. वजह हैं चंद्रिका गेरा दीक्षित. इसीलिए उन्हें दिल्ली वड़ा पाव गर्ल कहा जाता है। चंद्रिका दिल्ली में वड़ा पाव बडी चलाती हैं। उनके बनाए वड़ा पाव को खाने के लिए बड़ी-बड़ी कतारें देखने को मिलती हैं

वर्तमान में चंद्रिका दीक्षित दिल्ली वड़ा पाव अंगड़ी से बिग बॉस ओटीटी 3 स्थल तक वड़ा पाव अंगड़ी का संचालन नहीं कर रही हैं। लेकिन लग्जरी लाइफ जी रहे हैं. इसकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. अनिल कपूर का रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 पहले कम्फर्ट प्रतियोगी के रूप में चुने जाने के बाद चर्चा का विषय बना हुआ है। बिग बॉस ओटीटी 3 21 जून से जियो पर स्ट्रीमिंग होगी।