{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Bollywood Updates: रामायण मूवी में किरदारों द्वारा पहने हुए गहने असली सोने के,अक्षय कुमार ने पहली बार डाला वोट
 

देखें बॉलीवुड के लेटेस्ट अपडेट्स
 

Bollywood News: मालूम हो कि रणबीर कपूर और साई पल्लवी बॉलीवुड मेकर नितीश तिवारी के निर्देशन में रामायण की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में यश रावण का किरदार निभा रहे हैं। बॉलीवुड के मुताबिक, उनके किरदार के लिए इस्तेमाल किए गए सभी कपड़े, गहने और सामान असली सोने से बने हैं।

बॉलीवुड हीरोइन यामी गौतम ने बेटे को जन्म दिया है। फिल्म नुव्विला से तेलुगु दर्शकों से रूबरू हुईं यामी ने बॉलीवुड में उरी जैसी सुपरहिट फिल्म में काम किया। उरी फिल्म के डायरेक्टर आदित्य धर से प्यार कर बैठी ये हसीना... अपने परिवार को समय देते हुए अपना प्रोफेशनल करियर भी जारी रखे हुए हैं।

बॉलीवुड के स्टार हीरो अक्षय कुमार ने पहली बार वोट किया. हाल ही में भारतीय नागरिकता हासिल करने के बाद अक्षय कुमार ने सोमवार को हुए मतदान में पहली बार वोट डाला। अक्षय की नागरिकता की पहले भी आलोचना हो चुकी है. इसके साथ ही किलाडी हीरो ने कनाडा की नागरिकता त्याग कर भारतीय नागरिकता ले ली।

पायल राजपूत ने प्रणदीप ठाकुर के निर्देशन में रक्षणा नामक फिल्म का निर्माण किया है। असली विवाद इसी फिल्म से शुरू हुआ. मेकर्स ने पायल के खिलाफ प्रोड्यूसर काउंसिल में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि वह प्रमोशन में नहीं आते... अगर उन्हें एक्स्ट्रा पैसे देने के लिए भी कहा जाए तो भी उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता... और यह उनके स्तर की फिल्म नहीं है।

मिराई कार्तिक घट्टमने द्वारा निर्देशित फिल्म है जिसमें तेजा सज्जा नायक हैं। यह फिल्म भारी भरकम बजट के साथ विजुअल वंडर के तौर पर बनाई जाएगी। इसमें मांचू मनोज विलेन का किरदार निभा रहे हैं. उनके टीजर को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. मिराई 18 अप्रैल, 2025 को रिलीज़ होगी। इसे निर्देशक कार्तिक घट्टमनेनी दो भागों में बना रहे हैं।