{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Divyanka Tripathi : इस एक्ट्रेस ने गोल्डन साड़ी पहनकर दिखाई कातिलाना अदाएं, फोटोस हुई वायरल 

टेलीविजन एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी किसी परिचय की मोहताज नहीं है। हाल ही में दिव्यंका नई वेब सीरिज 'अदृश्यम: द इंविसबल हीरोज' में नजर आने वाली है। इस वेब सीरिज के प्रमोशन के लिए दिव्यंका काले रंग के ब्लाउज के साथ गोल्डन साड़ी पहने नजर आई। 

 

Divyanka Tripathi : टेलीविजन सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' फेम इशिता यानी दिव्यंका त्रिपाठी को अपनी नई वेब सीरीज 'अदृश्यम: द इंविसबल हीरोज' के प्रमोशन के दौरान गोल्डन साड़ी में नजर आई, जिसके साथ उन्होंने काले रंग का ब्लाउज पहना हुआ थी।

इस गोल्डन साड़ी में दिव्यंका त्रिपाठी बला की खूबसूरत लग रही थीं। दिव्यांका त्रिपाठी ने इस खूबसूरत गोल्डन साड़ी के साथ काले रंग के ब्लॉक हील्स पहने हुए थे। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा हुआ था, हवा में खूब लहरा रहे थे।

उन्होंने कानों में बड़े-बड़े ईयररिंग्स पहने थे और एक हाथ में स्मार्ट वॉच बांधी हुई थी। इसके अलावा उन्होंने कोई एक्सेसरीज नहीं पहनी थी। दिव्यंका त्रिपाठी लाइट मेकअप में बला की खूबसूरत लग थीं।

उन्होंने होंठों पर न्यूड शेड लिप्स्टिक के साथ अपने लुक को पूरा किया। वेब सीरीज प्रमोशन के दौरान दिव्यंका त्रिपाठी ने पैपराजी को खूब सारे पोज दिए और अपनी मुस्कान से दीवाना बना दिया।

दिव्यंका त्रिपाठी इस दौरान कभी अपनी साड़ी के पल्लू को लहराती और उड़ाती हुई नजर आईं, तो कभी वह अपने बालों को झटक रही थीं। इसके साथ ही दिव्यंका ने हाथों से बंदूक और एजेंट वाले पोज भी दिए। साड़ी में दिव्यंका त्रिपाठी के ये पोज काफी ज्यादा क्यूट लग रहे थे।

वेब सीरीज 'अदृश्यम: द इंविसबल हीरोज' में बनी सीक्रेट एजेंट

टेलीविजन पर सीधी-सादी बहू के रोल करने वाली दिव्यंका त्रिपाठी अपनी नई वेब सीरीज 'अदृश्यम: द इंविसबल हीरोज' में एक खतरनाक सीक्रेट एजेंट की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी।

वेब सीरीज का टीजर सामने आ चुका है, जिसमें दिव्यंका त्रिपाठी के साथ 'बिग बॉस' फेम एजाज खान भी नजर आ रहे हैं।