{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Heeramandi:हीरामंडी के इस सीन के दीवाने हुए दर्शक

Heeramandi:हीरामंडी के इस सीन के दीवाने हुए दर्शक
 

Heeramandi:इस ट्रेलर का एक सीन है जो इतिहास रच रहा है। ‘हीरामंडी-द डायमंड मार्केट’ वेब सीरीज का ट्रेलर 3 मिनट 11 सेकंड का है। इसमें 2.12 सेकंड से लेकर 2.27 यानी 15 सेकंड का ये सीन सबसे ज्यादा बार देखा गया है। जो काफी बोल्ड है। साथ ही इसमें कई चीजें दिखाई गई हैं जैसे, सोनाक्षी सिन्हा के किरदार की मौत हो जाती है उसकी अर्थी को औंरते लेकर जाती हैं। फिर जुल्फीकार बने शेखर सुमन मनीषा कोइराला के किरदार को गिरेबान पकड़कर अपने पास खींचते हुए लाते हैं।

ये सीन दर्शकों को काफी अच्छे लग रहे हैं।हीरामंडी’ के जो सीन्स है उनमें कई डायलॉग भी हैं। एक सीन में शेखर सुमन मनीषा कोइराला से कहते हैं, “आप इसी फुव्वारे में बेजान नंग औरतें नजर आएंगी।” साथ ही अदिति राव हैदरी के किरदार को गोली चलाते और अलग-अलग किरदारों को किसी न किसी तवायफ या किन्नर के साथ .... सीन्स करते हुए भी दिखाया गया है। इन सभी सीन्स को दर्शक बार-बार देख रहे हैं। इसका वीडियो भी सामने आया है।

शो में शर्मिन सेगल की एक्टिंग लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आ रही है, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। बता दें कि शर्मिन का भले ही डायरेक्टर संजय लीला भंसाली से खास कनेक्शन है, लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में काफी पहले ही कदम रख दिया था। चलिए जानते हैं उनके बारे में सबकुछ।

शर्मिन सेगल बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की भांजी हैं। वह डायरेक्टर की बहन बेला भंसाली की बेटी हैं। भले ही शर्मिन अपने मामा की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आई हैं, लेकिन यह उनका बॉलीवुड डेब्यू नहीं है। वह पहले ही फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख चुकी हैं।


शर्मिन ने पहली बार फिल्म 'मलाल' से इंडस्ट्री में कदम रखा था। यह मूवी साल 2019 में रिलीज हुई थी, जिसे मंगेश हदावले ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में उनके साथ मीजान जाफरी नजर आए थे।


सिर्फ एक्टिंग ही नहीं, बल्कि शर्मिन सेगल फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने अपने मामा यानी संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला, बाजीराव मस्तानी और गंगूबाई काठियावाड़ी को असिस्ट किया था।

लाहौर की रानियां कही जाने वालीं तवायफों की जिंदगी से संजय लीला भंसाली ने अपनी वेब सीरीज 'हीरामंडी' (Heeramandi) में रूबरू कराया है। सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख, शर्मिन सेगल, ऋचा चड्ढा, अध्ययन सुमन, फरदीन खान और शेखर सुमन जैसे कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है।


'हीरामंडी' की कहानी, शानदार सेट, डायलॉग्स और सभी कलाकारों की परफॉर्मेंस ऑन-प्वॉइन्ट है और लोगों को पसंद भी आई है, लेकिन संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन सेगल (Sharmin Segal) का अभिनय ज्यादा लोगों को रास नहीं आया है। सीरीज में आलमजेब बनीं शर्मिन को लोग एक्सप्रेशनलेस कह रहे हैं।। थक हारकर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम का कमेंट बॉक्स भी बंद कर दिया है।