{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Heeramandi में सोनाक्षी हुई थीं इंटीमेट, काफी चर्चा में बना है ये सीन, 'तवायफों' की कहानी के बीच क्यों डाला था ये सीन, जानिए सच 

भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में, जहां मल्लिकाजन और जुल्फिकार की बग्गी में फिल्माए गए अंतरंग दृश्य ने सभी को चौंका दिया था
 
Entertenment Tadka: संजय लीला भंसाली का जादू पर्दे पर कई बार देखा जा चुका है। उनकी फिल्मों के भव्य सेट से लेकर अभिनेत्रियों के लुक तक, सब कुछ सुर्खियां बटोरता है। हाल ही में, बॉलीवुड के प्रतिभाशाली निर्देशक ने वेब श्रृंखला 'हीरामंडी' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया।

उनकी पीरियड ड्रामा वेब सीरीज लोकसभा चुनाव बैनर 1 मई को रिलीज़ हुई थी। सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा और अदिति राव हैदरी हैं। अगर 'हीरामंडी' श्रृंखला में कुछ ऐसा है जिसके बारे में सबसे ज्यादा बात की जाती है, तो वह अभिनेत्रियों के कई दृश्य हैं।

भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में, जहां मल्लिकाजन और जुल्फिकार की बग्गी में फिल्माए गए अंतरंग दृश्य ने सभी को चौंका दिया था, सोनाक्षी और उनकी नौकरानी के बीच शूट किए गए अंतरंग दृश्य के बारे में भी काफी चर्चा हुई थी।

अब हाल ही में, सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' में सोनाक्षी सिन्हा के चरित्र में इस दृश्य को क्यों जोड़ा गया था।

अगर आपने संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' को ध्यान से देखा है, तो आपको याद होगा कि सोनाक्षी सिन्हा और उनकी नौकरानी के बीच अंतरंग दृश्य कहां फिल्माया गया था।

"फरीदन (सोनाक्षी का किरदार) को बेच दिया जाता था, जब वह महज 9 साल की होती हैं, शायद यही वजह होती है कि वह मर्दों से सख्त नफरत करती है। वो जहां चौधरी से मिलती है और उसकी मेड उसके साथ होती है, वो शायद उससे जुड़ा और ज्यादा कहानी में नहीं दिखाना चाहते थे। 'हीरामंडी' की दुनिया बहुत बड़ी है और सर ने उस दुनिया के विभिन्न पहलुओं को अलग-अलग तरह से दिखाया है।