{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Janhvi Kapoor ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिए ऐसे पोज, मदमस्त अदाओं पर ठहरी फैंस की सांसे 

जान्हवी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 2018 से, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक अच्छी फैन फॉलोइंग बनाई है।

 

Bollywood News: बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

जान्हवी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 2018 से, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक अच्छी फैन फॉलोइंग बनाई है। उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। वह अक्सर अपने दोस्तों के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इस बीच, जान्हवी लगातार हॉट और बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती नजर आ रही हैं। उन्होंने हाल ही में गुलाबी रंग की ड्रेस में अपनी कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की हैं।

फोटो के लिए जान्हवी गोल्डन शिमरी ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। कभी कैमरे से परे, कभी कैमरे की ओर देखते हुए, अभिनेत्री का हर लुक उनके प्रशंसकों का दिल जीत रहा है।

एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी हिट हैं, इसमें कोई शक नहीं कि जान्हवी को ये खूबसूरती श्रीदेवी से मिली थी। और इसे साबित करने के लिए यहां कुछ और तस्वीरें दी गई हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

काम के मोर्चे पर, जान्हवी कपूर की" "मिस्टर एंड मिसेज माही" "31 मई को रिलीज़ होगी।" फिल्म में राजकुमार राव भी नजर आएंगे। इसके अलावा उनके साथ 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' भी है।