{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर जल्द दिखेंगी अपनी दूसरी तेलुगु फिल्म RC16 में, राम चरण होंगे हीरो 

माइथ्री मूवी मेकर्स ने की घोषणा 
 

Janhvi Kapoor Telugu Movie: प्रोडक्शन हाउस माइथ्री मूवी मेकर्स ने बुधवार को घोषणा की कि जान्हवी कपूर अपने दूसरे तेलुगु प्रोजेक्ट में राम चरण के साथ अभिनय करेंगी। एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर जाकर, निर्माताओं ने अपडेट साझा किया।

राम चरण के साथ जान्हवी की यह दूसरी तेलुगु फिल्म:
आगामी फिल्म, जिसका नाम वर्तमान में आरसी 16 है, का निर्देशन बुच्ची बाबू सना द्वारा किया जा रहा है। माइथ्री मूवी मेकर्स ने जान्हवी के 27वें जन्मदिन पर यह घोषणा की। बैनर ने पोस्ट में कहा, "#RC16 के लिए दिव्य सुंदरता का स्वागत। मंत्रमुग्ध कर देने वाली #जान्हवी कपूर #रामचरणरिवोल्ट्स को जन्मदिन की शुभकामनाएं।"

जान्हवी का तेलुगु डेब्यू:
जान्हवी जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के साथ देवारा से तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। कोराटाला शिव निर्देशित यह फिल्म इस साल अक्टूबर में रिलीज होगी। 

जान्हवी की अन्य फिल्में
उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स में मिस्टर एंड मिसेज माही भी शामिल हैं, जिसमें वह राजकुमार राव के साथ एक क्रिकेट खिलाड़ी के रूप में नजर आएंगी। यह फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है। फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है, जिन्होंने गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल से निर्देशन की शुरुआत की थी।

फैंस जान्हवी को वरुण धवन के साथ रोमांस ड्रामा फिल्म सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में भी देखेंगे। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन द्वारा समर्थित यह फिल्म फिल्म निर्माता शशांक खेतान द्वारा लिखी और निर्देशित की जाएगी। यह 25 अप्रैल, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी का निर्माण हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक द्वारा किया जाएगा।