{"vars":{"id": "100198:4399"}}

क्रिस्टल डिसूजा ने बालकनी में दिखाई कातिलाना अदाएं! देखकर लोग हुए दीवाने

 
Bollywood News: लेटेस्ट फोटोशूट में क्रिस्टल एथनिक लुक में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इस लुक में चाहने वालों को दिवाना बना रही हैं.

IndiaH1, नई दिल्ली: क्रिस्टल डिसूजा (Krystle Dsouza) भी इस समय फेस्टिवल के रंग में रंगी हुई दिख रही हैं. ऐसे में वह अपने हर नए लुक की झलक भी फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी किलर अदाएं दिखाते हुए नया सिजलिंग अवतार शेयर किया है.

लेटेस्ट फोटोशूट में क्रिस्टल एथनिक लुक में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इस लुक में चाहने वालों को दिवाना बना रही हैं. बेहद खूबसूरत दिख रही हैं क्रिस्टल डिसूजा

 तस्वीरों में क्रिस्टल लाइट ग्रीन शेडका लहंगा और ऑफ शोल्डर ब्लाउज कैरी किया है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग का सीक्वेंस वाला दुपट्टा लिया है.

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड शाइनी लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है.

वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर क्रिस्टल ने गले में स्लीक सा डायमंड मेकअप कैरी किया है.

बालकनी में फ्लॉन्ट किया किलर लुक क्रिस्टल ने अपने इस लुक को बालकनी में फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक स्टनिंग पोज दिए हैं. एक्ट्रेस का किलर कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है. वहीं, फैंस ने तारीफों के पुल बांधते हुए कई कमेंट्स भी करने शुरू कर दिए हैं. 

फैंस क्रिस्टल के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. उन्होंने अपने लंबे करियर में टीवी शोज से लेकर फिल्मों, वेब सीरीज और कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है. हालांकि, अब क्रिस्टल के चाहने वाले उन्हें एक बार फिर पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं