{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Amrapali Dubey को छोड़ निरहुआ ने इस हीरोइन के साथ रसोई में किया रोमांस, दही सा बिलो दिया बदन, वीडियो ने तोडे सारे रिकॉर्ड

दिनेश लाल यादव निरहुआ और इंदु सोनाली ने गाया है। गीत का अनुक्रम मियां और बीवी के बीच एक रसोई रोमांस का है, जो बेडरूम में आगे बढ़ता है।
 
Bhojpuri Video: भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और अभिनेत्री अंजना सिंह भोजपुरी सिनेमा की सबसे पसंदीदा 'ऑन-स्क्रीन' जोड़ियों में से एक हैं। साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'हथकड़ी' का यह गाना अभिनेताओं के प्रशंसकों के दिलों में जिंदा है। यूट्यूब पर 'वेब म्यूजिक चैनल' ने 2017 में इस गाने का पूरा वीडियो जारी किया था, जिसे खबर लिखने तक 11.29 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

इस गाने को दिनेश लाल यादव निरहुआ और इंदु सोनाली ने गाया है। गीत का अनुक्रम मियां और बीवी के बीच एक रसोई रोमांस का है, जो बेडरूम में आगे बढ़ता है। वीडियो में अंजना सिंह पीले रंग की साड़ी में खाना पकाती नजर आ रही हैं। तभी निरहुआ पीछे से आता है और उन्हें अपनी बाहों में भरने लगता है। अंजना उससे शिकायत करती है कि उसे भोजन में कुछ भी पसंद नहीं है। मिठाइयां अच्छी नहीं लगती हैं। वे सिर्फ खाना चाहते हैं। अंजना आगे संकेत देती है कि निरहुआ हमेशा उससे जुड़ी रहती है और शायद वह एक माँ बनने जा रही है। इस पर निरहुआ का मजाक भी चलता रहता है।

रवि सिन्हा द्वारा निर्देशित 'हथकड़ी' में निरहुआ और अंजना सिंह के अलावा खेसारी लाल यादव, सिद्धार्थ सेंगर और सीमा सिंह भी हैं। यह फिल्म यूट्यूब और एमएक्स प्लेयर पर उपलब्ध है। अगर आप भोजपुरी सिनेमा के फैन हैं तो आप यह फिल्म देख सकते हैं।