{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Bollywood: मशहूर अभिनेत्री का रो-रो कर हुआ बुरा हाल, देखें रोने के पीछे की वजह 

खुद बताई रोने की वजह 
 

Bollywood News: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अब आंसुओं का नाम नहीं ले रही हैं। अभिनेत्री ने अब खुद इस बारे में प्रशंसकों को सूचित किया है। वह अपने आँसू नहीं रोक पा रही है। लेकिन वे क्यों रो रहे हैं? अब इसका भी खुलासा हो गया है। अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया पर अपने आंसुओं की कहानी सुनाई है, जो भावनात्मक भी हो सकती है। दरअसल अभिनेत्री के जीवन में अब एक पल आ गया है जिससे वह बहुत भावुक हो गई हैं।

परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म अमर सिंह चमकिला की सफलता का आनंद ले रही हैं। अभिनेत्री लंबे समय के बाद इस फिल्म पर काम कर रही हैं। लेकिन फिल्म को लोगों द्वारा पसंद किए जाने और हिट साबित होने के बाद भी अब क्या हुआ है कि वे अपने आंसुओं को काबू नहीं कर पा रहे हैं।

आखिर अभिनेत्री के रोने का क्या कारण है?
परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने 'अमर सिंह चमकिला' के सेट से अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं। कुछ तस्वीरें फिल्म की शूटिंग के दौरान ली गई थीं। अभिनेत्री के चेहरे पर मुस्कान दिखाई देती है, उन्हें कभी-कभी मस्ती करते देखा जाता है।अब इन सभी तस्वीरों को साझा करते हुए परिणीति चोपड़ा ने लिखा, ‘मेरे कम्बल में डुबकी हुई हूं। आपके शब्दों, फोन और मूवी रिव्यू से ओवरव्हेल्मेड हूं। (आंसू नहीं रुक रहे) “परिणीति इज बैक।” ये शब्द जोर-जोर से बज रहे हैं। इस बारे में नहीं सोचा था। हां, मैं वापस आ गई हूं और कहीं नहीं जा रहा हूं!’