{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Parineeti Chopra: लगातार फ्लॉप फिल्में देने के बाद परिणीति चोपड़ा की गजब वापसी

 

Parineeti Chopra News: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की अच्छी खासी फॉलोइंग है। वहां क्रेजी फिल्मों में अभिनय करना दर्शकों को आनंदित करता है। खूबसूरती का किरदार निभाने वाली इस हसीना को ठोस सफलता नहीं मिल पाती है.

हाल ही में परिणीति चोपड़ा अभिनीत सभी फिल्में फ्लॉप रही हैं। जो भी फिल्म बनी वह असफल रही। पिछले 10 सालों में उनकी 9 फिल्में फ्लॉप रहीं।

सभी को लगा कि परिणीति चोपड़ा का काम हो गया। और ऐसी सुगबुगाहट भी सुनने को मिली कि इस महिला को बतौर हीरोइन फिल्मों को अलविदा कहना होगा। लेकिन अप्रत्याशित रूप से जोरदार वापसी की।

परिणीति ने 2011 में रोमांटिक कॉमेडी 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' से सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू किया। ये फिल्म सुपरहिट हुई. इस फिल्म में रणवीर सिंह हीरो हैं.

2013 में उन्होंने 'शुद्ध देसी रोमांस' में अभिनय किया जो सुपरहिट रही। 2014 में फिल्म 'हसितो फासी' भी व्यावसायिक रूप से सफल रही। इसके बाद परिणीति की फिल्में ज्यादा प्रभावशाली नहीं रहीं।

उन्हें फिल्म अमर सिंह चमकीला से अच्छी सफलता मिली। परिणीति इस बात से खुश हैं कि फिल्म को अच्छी सफलता मिली है। यह प्यारी सोचती है कि उसका करियर फिर से गति पकड़ लेगा।