{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Rashmika Mandanna: पुष्पा 2 की टीम पहुंची यागंती मंदिर, रश्मिका मंदना ने दिया शूटिंग अपडेट, देखें

अपने सोशल मीडिया अकाउंट में शेयर की शूटिंग की फोटोज 
 

Rashmika Mandanna News: रश्मिका मंदाना फिलहाल अपनी अगली फिल्म पुष्पा 2: द रूल की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म एनिमल की सफलता के बाद एक्ट्रेस अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बिजी हो गई हैं। अभिनेत्री फिलहाल पुष्पा 2 की शूटिंग कर रही हैं और हाल ही में सेट से उनका वीडियो वायरल हुआ था। उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म के सेट से एक नई फोटो शेयर की है.

19 मार्च को एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर आंध्र प्रदेश के यागंती मंदिर की एक फोटो शेयर की थी. उन्होंने पुष्पा 2: द रूल की शूटिंग से एक तस्वीर साझा की। रश्मिका ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन दिया, आज के लिए हो गया! आज हमने इस यागंती मंदिर में शूटिंग की। इस जगह का इतिहास अद्भुत है. ये प्यार, लोग और जगह. एक्ट्रेस ने लिखा कि इस मंदिर में बिताया गया समय खूबसूरत था.

कहा जाता है कि इस मंदिर का निर्माण 15वीं शताब्दी में विजयनगर साम्राज्य के संगम राजवंश के राजा हरिहर बुक्का राय ने कराया था। इसका निर्माण वैष्णव परंपराओं के अनुसार किया गया था। ऋषि अगस्त्य इस स्थान पर वेंकटेश्वर के लिए एक मंदिर बनाना चाहते थे। हालाँकि, मूर्ति स्थापित नहीं की जा सकी क्योंकि मूर्ति के पैर का नाखून टूट गया था।

ऋषि इससे आहत हुए और उन्होंने भगवान शिव की तपस्या की। जब शिव प्रकट हुए तो उन्होंने कहा कि यह स्थान शिव के लिए अधिक उपयुक्त है क्योंकि यह कैलाश के समान है। तब अगस्त्य ने भगवान शिव से देवी पार्वती को एक ही पत्थर में भक्तों को उमा महेश्वर के रूप में देने का अनुरोध किया। इस जगह के बारे में खबर ये है कि भगवान शिव मान गए.

श्री यागंती उमा महेश्वर मंदिर भारत के महान राजवंशों द्वारा निर्मित मंदिरों में से एक है। हर साल महा शिवरात्रि मनाई जाती है. पूरे आंध्र प्रदेश से बड़ी संख्या में श्रद्धालु आते हैं। इस मंदिर में शिव, पार्वती और नंदी मुख्य देवता हैं।

इस मंदिर में शूटिंग करने के बाद एक्ट्रेस काफी खुश हैं. रश्मिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा कि उन्हें उस क्षेत्र में बिताया गया समय पसंद आया.

इसमें एक दीया खूबसूरती से जलता हुआ देखा जा सकता है. एक्ट्रेस इस शूटिंग शेड्यूल का भरपूर आनंद लेती नजर आ रही हैं.

पुष्पा 2 में रश्मिका ने अपना लुक छुपाया था. एक्ट्रेस का लुक कहीं भी रिवील नहीं किया गया. लेकिन अब पुश्ता 2 के सेट से एक क्लिप वायरल हो गई है जिसमें रश्मिका का लुक सामने आया है. एक्ट्रेस श्रीवल्ली के सिग्नेचर लुक वाली लाल पारंपरिक साड़ी और ज्वैलरी में नजर आ रही हैं। आकर्षक साड़ी, ओडवे, कनकंबर फूल में श्रीवल्ली दमदार लग रही हैं।

जहां हर कोई अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है, वहीं रश्मिका ने फिल्म के बारे में अपडेट दिया। हाल ही में एक्ट्रेस ने कहा कि पुष्पा 2 अपने पहले पार्ट से भी बड़ी है. अब एक और अपडेट दिया गया है और कहा गया है कि शूटिंग यागंती मंदिर में हुई.