{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा ने अपलोड की हॉट फोटो, प्रीतम ने किया कमेंट, हो गया वायरल, देखें 

पिछले कुछ समय से सामंथा ने फिल्मों से बना रखी है दूरी 
 

Samantha Ruth Prabhu News: नागा चैतन्य से तलाक के बाद सामंथा का हर कदम हॉट टॉपिक बनता जा रहा है. व्यक्तिगत कारणों से अक्किनेनी के परिवार से रिश्ता तोड़ने के बाद सैम ने फिल्मों पर ध्यान केंद्रित किया है। एक्ट्रेस फिल्म और करियर के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

लेकिन हाल ही में सामंथा को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इनमें सबसे प्रमुख है स्वास्थ्य का मुद्दा. एक्ट्रेस पिछले कुछ महीनों से मायोसिटिस से पीड़ित थीं। इस बीमारी का बेहतर इलाज कराने के लिए सामंथा ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया है।

इस ट्रीटमेंट के बाद अब दोबारा एक्टिव हो चुकीं सामंथा हाल ही में मुंबई में एक इवेंट में गई थीं। बैकलेस डिजाइनर वियर में वह बेहद स्टाइलिश लग रही थीं। इसके अलावा उन्होंने ये तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की हैं.

इसके साथ ही नेटिजन्स और कई सेलिब्रिटीज सामंथा के स्टाइलिश लुक पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. जहां कुछ लोग कहते हैं कि वह सबसे हॉट ब्यूटी हैं, वहीं सामंथा ने अपने स्टाइलिस्ट प्रीतम जुकलकर पर प्रेम चिन्ह लगाकर एक चौंकाने वाली टिप्पणी की।

इससे पहले सामंथा और प्रीतम के रिश्ते को लेकर खूब खबरें आई थीं. सामंथा, प्रीतम के काफी करीब हैं. सामंथा ने एक बार प्रीतम की गोद में पैर रखकर आराम करते हुए एक तस्वीर साझा की थी। तलाक के वक्त वह फोटो भी वायरल हुई थी इसलिए काफी चर्चा का कारण बनी थी.

इस पृष्ठभूमि में, हाल ही में प्रीतम को तिरुमाला श्रीवारी सन्निधि में सामंथा के साथ कैमरे पर देखा गया था, और अब सामंथा ने अपनी स्टाइलिश तस्वीरों में प्यार का प्रतीक लगाया है। वास्तव में, यह दुर्घटनावश हो सकता है, लेकिन नेटिज़न्स का कहना है कि यह इस मुद्दे पर फिर से चर्चा कर रहा है।

जिस तरह से उन्हें फिल्मों में स्टार का दर्जा मिला, अक्किनेनी के परिवार में प्रवेश, फिर ब्रेकअप, मायोसिटिस नामक एक दुर्लभ बीमारी, दोस्तों के साथ आनंद के क्षण, दूसरी शादी की खबरें, सामंथा के बारे में कुछ न कुछ हमेशा नेट पर वायरल होता रहता है।

लेकिन सामंथा इस पर ज्यादा ध्यान न देकर अपना काम कर रही हैं. वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं और अक्सर तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। वह अक्सर अपने प्रशंसकों के संपर्क में रहते हैं। वह अपने से जुड़ी हर बात पर खुलकर बात करते हैं।

मायोसिटिस नामक दुर्लभ बीमारी से पीड़ित सामंथा पिछले कुछ महीनों से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। इस बीमारी के इलाज के लिए विदेश गई यह सुंदरी अब फिर से सक्रिय हैं।