{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Sapna Dance Video: सपना चौधरी ने बरसती आग में हिलाया जोबन, हॉट अदाओं पर जमकर बरसे नोट 

सपना चौधरी, हरियाणवी इंडस्ट्री की सुपरस्टार, का जादू आज भी दिलों पर छाया हुआ है। उनके डांस की छवि सोशल मीडिया पर अक्सर तहलका मचाती है, और हाल ही में उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी गाने 'मैं तेरी नचाई नाचू सू' पर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं।
 

Sapna Dance Video: सपना चौधरी, हरियाणवी इंडस्ट्री की सुपरस्टार, का जादू आज भी दिलों पर छाया हुआ है। उनके डांस की छवि सोशल मीडिया पर अक्सर तहलका मचाती है, और हाल ही में उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी गाने 'मैं तेरी नचाई नाचू सू' पर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) नीले रंग के सलवार सूट में 'मैं तेरी नचाई नाचू सू' गाने पर जोरदार ठुमके लगा रही हैं। वीडियो को मैना ऑडियो नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 64 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं और यह वीडियो लगभग 6 साल पुराना है।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Hot Video) के स्टेज परफॉर्मेंस के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। उनके हर डांस मूव्स पर दर्शक उनकी तारीफ करते हैं। सपना की लोकप्रियता को और भी अधिक बढ़ावा तब मिला जब वह सलमान खान के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस में नजर उनके पुराने वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं, जिससे उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Ke Gane) का नया वायरल वीडियो एक बार फिर साबित करता है कि उनकी डांसिंग स्किल्स और हरियाणवी गानों के प्रति उनकी लगन आज भी दर्शकों को बहुत भाती है। चाहे वह स्टेज पर हो या सोशल मीडिया पर, सपना चौधरी का जादू हमेशा कायम रहता है।