{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Shehnaaz Gill: शहनाज़ गिल ने इंस्टा पर सफ़ेद सलवार सूट में शेयर की फोटोज, फैंस हुए दीवाने, कमेंट्स की आई बाढ़, देखें 

शहनाज़ ने लिखा "बस डबल टैप करें"
 
 

Shehnaaz Gill News: शहनाज़ गिल एक पूर्ण फैशनिस्टा हैं। अभिनेत्री अपने इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर अपनी फैशन डायरी से स्निपेट्स के साथ एक पेशेवर की तरह फैशन लक्ष्य हासिल करता रहता है। चाहे वह कैज़ुअल पोशाक हो या एथनिक आउटफिट, शहनाज़ गिल अपने वैयक्तिकृत सैस और फैशन की सारटोरियल समझ के साथ किसी भी लुक को पूर्णता प्रदान कर सकती हैं। 

शहनाज़ गिल अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी हर तस्वीर के साथ फैशन का स्तर ऊंचा रखता है और हम तक पहुंचता है। एक दिन पहले, शहनाज़ ने एक शानदार एथनिक लुक में खुद की तस्वीरों के एक सेट के साथ हमारे मध्य सप्ताह को आसान बना दिया था।

शहनाज़ ने अपने शानदार एथनिक लुक से सभी का ध्यान खिंचा:
सफेद सलवार सूट में शहनाज़ बेहद खूबसूरत लग रही थीं। शहनाज़ ने फैशन डिजाइनर हाउस फैबियाना के लिए प्रेरणा की भूमिका निभाई, क्योंकि उन्होंने सफेद रंग में एथनिक लुक चुना था। अभिनेता सफेद सलवार में सजे हुए थे, जिसमें बोट नेकलाइन थी, जिसे न्यूनतम सुनहरे ज़री विवरण से सजाया गया था। सलवार में पूरी आस्तीन थी, कफ पर न्यूनतम ज़री पैटर्न था। उन्होंने इसे एड़ियों पर ज़री विवरण के साथ मैचिंग पलाज़ो के साथ जोड़ा। 

एक कंधे पर जटिल सुनहरे ज़री के काम के साथ एक शानदार सफेद दुपट्टा डाले हुए, शहनाज़ ने तस्वीरों के लिए पोज़ दिया और हमें मदहोश कर दिया। "बस डबल टैप करें," शहनाज़ का कैप्शन पढ़ें।

कुछ ही समय में, शहनाज़ की तस्वीरों पर उनके इंस्टाग्राम परिवार से लाइक और कमेंट्स की बाढ़ आ गई। तस्वीरों पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. फिल्म उद्योग में शहनाज़ की दोस्त और सहकर्मी ज़रीन खान ने लिखा, "प्यारी," और एक काला दिल लिखा।

बिना मेकअप के लुक में नजर आईं शहनाज ने इसे पारदर्शी चप्पलों के साथ न्यूनतम रखा। शेहनाज ने अपने बालों को मध्य भाग के साथ सीधी लटों में खुला रखा था और स्मोकी और सिल्वर आईशैडो, मस्कारा, खींची हुई भौहें, समोच्च गाल और नग्न लिपस्टिक की छाया से सजाया था। कहने की जरूरत नहीं है कि हम आने वाले त्योहारों के लिए उनके लुक को नोट कर रहे हैं।