{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Shruti Haasan ने पिता कमल हासन को ठहराया जिम्मेदार? बोलीं- ‘सब आपकी गलती है...’

Shruti Haasan: अभिनेत्री और गायिका श्रुति हासन लंबे समय से अपने लंबे समय के प्रेमी शांतनु हजारिका के साथ ब्रेकअप की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में हैं।
 
Bollywood News: अभिनेत्री और गायिका श्रुति हासन लंबे समय से अपने लंबे समय के प्रेमी शांतनु हजारिका के साथ ब्रेकअप की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बीच, अभिनेत्री ने अपने पिता और सुपरस्टार कमल हासन के बारे में भी बात की। दरअसल, अभिनेत्री के प्रशंसक बहुत अच्छी तरह से जानते हैं कि उन्हें गॉथ से संबंधित सब कुछ पसंद है।

श्रुति के संगीत से लेकर उनके मेकअप और आउटफिट्स तक, अभिनेत्री का स्वाद गॉथ उपसंस्कृति से बहुत प्रभावित है। हाल ही में श्रुति और कमल हासन के बीच हुई एक प्यारी सी बातचीत ने सभी का ध्यान खींचा। जब कमल हासन ने अपनी बेटी श्रुति से गॉथ गर्ल बनने के बारे में पूछा, जिसके जवाब में अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह अपने पिता की वजह से लड़की बनी, जैसे वह आज दिखती है। श्रुति ने दावा किया कि कमल ने उन्हें एक साहसी और बहादुर लड़की के रूप में पाला है।

श्रुति हासन कमल ने पूछा
कमल ने पूछा, 'गॉथ गर्ल बनने का एक कारण'? श्रुति हासन ने बताया, 'ओह, आप ही! क्योंकि... कोई नहीं जानता कि जब मैं छोटी थी, तो आपने मुझे एक लड़की की तरह नहीं पाला. आप कहते थे, ‘आओ, मिट्टी में खेलो, मस्त रहो! ये रॉक म्यूजिक सुनो और फिर आपके पास हमेशा दाढ़ी रहती थी और एक दिन आपने टैटू बनवा लिए. तो, ये सब आपकी गलती है और आप घर पर हमेशा काले कपड़े पहने रहते हैं. मैं कहती थी, ‘ओह, ये कूल आउटफिट्स हैं. मैं समझती हूं’.