{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Pushpa 2: आज हो सकता है 'अल्लू अर्जुन' की पुष्पा 2 का टीज़र रिलीज़ 

फैंस कर रहे इंतजार, 15 अगस्त हो पुष्पा 2 होगी रिलीज़ 
 

Pushpa 2 Teaser: आइकन स्टार अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पा 2: द रूल' का इंतजार कर रहे हैं। पैन इंडिया ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्प' के दृश्यों को देखने के लिए प्रशंसक उमड़ पड़े हैं। सुकुमार द्वारा निर्देशित, 'पुष्पा 2: द रूल' बड़े पैमाने पर तैयार हो रही है। खबर है कि इस फिल्म का टीजर जल्द ही आने वाला है। इस स्तर पर फिल्म की टीम ने आज एक नया अपडेट दिया है। 

पुष्पा 2: द रूल' की टीम ने आज एक पोस्टर जारी किया है कि पुष्प मास मेला कल से शुरू होगा (April 2). पोस्टर देखने वाले नेटिज़न्स कह रहे हैं कि 'पुष्पा 2: द रूल' ' के टीज़र की रिलीज़ की तारीख की घोषणा करना तय है। 

यह खबर कि 8 अप्रैल को अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर पुष्पा 2: द रूल' का टीज़र रिलीज़ किया जाएगा, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हाल ही में फिल्म की टीम ने इस संबंध में निर्देश दिए हैं। टीज़र का अंतिम कट भी तैयार है। कहा जा रहा है कि फिल्म की टीम आज टीज़र रिलीज़ की तारीख की घोषणा करेगी।  

15 अगस्त को रिलीज होगी 'पुष्पा 2: द रूल':
टॉलीवुड और बॉलीवुड के दर्शक 'पुष्प 2' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 2021 में प्रदर्शित, 'पुष्प' देश भर में प्रदर्शित सभी भाषाओं में एक ब्लॉकबस्टर बन गई। अल्लू अर्जुन पैन इंडिया स्टार बन गए। इस फिल्म में बनी मॉरिसन, एक्शन, अभिनय और शैली ने सभी को प्रभावित किया। इसके साथ ही फिल्म 'पुष्प 2' से उम्मीदें बढ़ गई हैं।

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना पुष्पराज की हीरोइन:
पुष्पा 2 में रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं, जबकि फहाद फाजिल, जगपति बाबू, प्रकाश राज, सुनील और अनसूया महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। नवीन येरनेनी और यलमंचिली रविशंकर मैत्री मूवी मेकर्स के बैनर तले फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। देवी श्रीप्रसाद संगीत दे रहे हैं।

फैंस को फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल'  का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के एक्शन दृश्यों की शूटिंग की जा रही है। कहा जाता है कि निर्माताओं ने फिल्म के अंतराल में 25 मिनट के दृश्य के लिए 50 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। टीम ने 25 मिनट के इस एक एपिसोड के लिए शूटिंग की। लोग यह देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं कि यह फिल्म बड़े पैमाने पर कितनी ओपनिंग करेगी, जो भारी उम्मीदों के बीच आ रही है।