{"vars":{"id": "100198:4399"}}

The First Omen: इस फिल्म को अकेले देखने का न लें Risk, नहीं तो हो जाएगा डर के मारे बुरा हाल 

देखें पूरी जानकारी 
 

Horror Films: जो फिल्में दर्शकों को सबसे ज्यादा डराती हैं वो हॉरर जॉनर की होती हैं। डर औसत मनुष्य की प्रमुख भावना है। इसलिए इस कॉन्सेप्ट के साथ आने वाली फिल्में और वेब सीरीज दर्शकों को काफी प्रभावित करती हैं। दर्शक अक्सर डरावनी फिल्में देखने के लिए कतार में खड़े रहते हैं जो रोमांचकारी, दिलचस्प और रहस्यपूर्ण तत्वों से भरपूर होती हैं।

और दर्शकों की पसंद को पहचान चुकी ओटीटी कंपनियां उसके मुताबिक कंटेंट ला रही हैं। हॉरर, फैंटेसी, एक्शन, कॉमेडी, क्राइम, सस्पेंस रोमांचकारी तत्व ज्यादातर ओटीटी कंपनियां दर्शकों के लिए पेश करती हैं। फर्स्ट ओमेन एक हॉरर फिल्म है जिसने हाल ही में ओटीटी में प्रवेश किया है। हॉलीवुड फिल्म उद्योग में कई अलग-अलग हॉरर फिल्मों की फ्रेंचाइजी हैं। ओमेन फ्रैंचाइज़ उनमें से एक है।

द फर्स्ट ओमेन इस फ्रेंचाइजी की छठी फिल्म है। यह फिल्म इसी साल 4 अप्रैल को इटली में रिलीज हुई थी और इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इसके बाद अगले दिन यानी 5 अप्रैल को इसे अमेरिका में रिलीज किया गया. वहां भी इसकी अच्छी चर्चा हुई. हाल ही में द फर्स्ट ओमेन मूवी 30 मई से ओटीटी पर स्ट्रीम हो रही है। इसे अब जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग, द फर्स्ट ओमेन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ट्रेंड कर रहा है। हालाँकि, यह फिल्म केवल अंग्रेजी भाषा में उपलब्ध है। यही कारण है कि यह फिल्म विश्व स्तर पर ट्रेंड कर रही है। फिल्म में डरावने तत्वों के साथ, यह वर्तमान में ओटीटी पर ट्रेंड कर रही है।

द फर्स्ट ओमेन हॉरर मूवी प्रेमियों के लिए एक अच्छा विकल्प है। जो लोग भाषा की परवाह किए बिना एक अच्छा हॉरर अनुभव चाहते हैं, वे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर द फर्स्ट ओमेन फिल्म का आनंद लेना चुन सकते हैं। इस फिल्म का निर्देशन अरकाशा स्टीवेन्सन ने किया है।

फर्स्ट ओमेन बेन जैकोबी द्वारा लिखा गया था। इसमें टाइगर फ्री, तौफीक बरहोम, सोनिया ब्रागा, राल्फ इनसन, बिल निघी और अन्य कलाकार हैं। टिम स्मिथ और कीथ थॉमस की पटकथा से बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 53.2 मिलियन डॉलर की कमाई के साथ अच्छी हिट रही। पहली ओमेन फिल्म द ओमेन फ्रेंचाइजी की छठी फिल्म है और पहली 1976 की फिल्म द ओमेन का प्रीक्वल है।

जहां तक ​​द फर्स्ट ओमेन फिल्म की कहानी की बात है.. एक अमेरिकी महिला रोम के एक चर्च में काम करने आती है। वहां वह अपने जन्म के बारे में जानने की कोशिश करती है। उस समय हम फिल्म में भूत-प्रेत और बुरी शक्तियों के आने और साजिश के बारे में जानने को देखते हैं। साथ ही इसमें आने वाले ट्विस्ट को भी उड़ा देना है.