{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Bollywood: देखें बॉलीवुड के ये सितारे आज भी हैं कुंवारे!

सलमान खान, अभय देओल कुंवारों की सूचि में शामिल 
 

Bollywood News: कुछ ही महीनों में बॉलीवुड सितारों की शादी होने वाली है। दूसरी ओर, कुछ ऐसे सितारे हैं जो अपनी उम्र के बावजूद शादी किए बिना अकेले रहते हैं। इस सूची में पहला नाम सलमान खान है, और वे 7 सितारे कौन हैं जो अभी भी अविवाहित हैं?

सलमान खानः सलमान खान 58 साल के हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। सलमान ने अपनी शादी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा है। सलमान को पहले भी कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जा चुका है। लेकिन शादी नहीं हुई।

सुष्मिता सेनः 90 के दशक में सुष्मिता सेन ने जो जादू किया वह आज भी पर्दे पर दिखाई देता है। 48 साल की उम्र में भी सुष्मिता की सुंदरता बरकरार है। लेकिन अभिनेत्री ने अभी तक शादी नहीं की है, हालांकि सुष्मिता का नाम कई लोगों द्वारा सुना जाता है, कुछ अकेले जीवन जीते हैं।

तब्बूः इस सूची में तीसरा नाम काफी चौंकाने वाला है, क्योंकि वह नाम 90 के दशक की सुपरहिट अभिनेत्री तब्बू का है। 52 वर्षीय अभी भी अविवाहित हैं। वह अभी भी अभिनय में सक्रिय हैं, ब्लॉक-टू-ब्लॉक फिल्मों में काम कर रहे हैं।

अमीषा पटेलः अमीषा पटेल, जिन्होंने फिल्म कहो ना प्यार है से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी, वह भी बिना किसी साथी के अकेली रहती हैं। उनका फिल्मी करियर उतार-चढ़ाव से भरा है। लेकिन उनकी नवीनतम फिल्म 'गदर 2' में उनकी सुंदरता को देखकर किसी को विश्वास नहीं होगा कि वह 48 साल की हैं।

उदय चोपड़ाः ब्लॉकबस्टर फिल्म 'मोहब्बतें' से डेब्यू करने वाले उदय चोपड़ा 51 साल की उम्र में सिंगल हैं और उन्होंने किसी से शादी नहीं की है। हालांकि उदय ने कई फिल्मों में अभिनय किया, लेकिन लोगों को उनका अभिनय पसंद नहीं आया, इसलिए उन्होंने अभिनय से संन्यास ले लिया।

अभय देओलः अभय देओल की फिल्में उतनी सफल नहीं रहीं जितनी उन्होंने दावा किया था। हार के बाद अभय रंगों की दुनिया से दूर रहे। वह 47 वर्ष के हैं और उन्होंने कभी शादी नहीं की है।

अक्षय खन्नाः इस सूची में अंतिम नाम दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना का है, जिन्होंने अपने करियर में कई बॉक्स ऑफिस हिट दिए, जो अभी भी फिल्मों में दिखाई देते हैं। अक्षय 48 वर्ष के हैं और अविवाहित हैं। शादी करने वाले कई अभिनेता अभी भी खुशी-खुशी अपना जीवन जी रहे हैं।