{"vars":{"id": "100198:4399"}}

हीरामंडी का ये मशहूर सीन जो लोगो के दिलों में छप गया, शराब के नशे में Richa Chadha ने किया था शूट, एक्ट्रेस की हालत हो गई थी पतली 

ऋचा ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने एकल नृत्य दृश्य को ठीक से शूट करने के लिए जिन (एक प्रकार की शराब) पी...
 
मनोरंजन डेस्क, नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हीरामंडीः द डायमंड बाजार' ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तहलका मचा दिया है। जब से इस श्रृंखला की घोषणा की गई है, यह शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। श्रृंखला में उनके प्रदर्शन के लिए सभी अभिनेताओं और अभिनेत्रियों की प्रशंसा की गई। मनीषा कोइराला से लेकर संजीदा शेख और शेखर सुमन तक, सभी ने अपनी भूमिकाओं के लिए प्रशंसा प्राप्त की है।

ऋचा चड्ढा ने श्रृंखला 'हीरामंडी' में लज्जा की भूमिका निभाई है, जहाँ ऋचा चड्ढा को दृश्य के लिए शराब पीनी पड़ी थी। जल्द ही मां बनने वाली अभिनेत्री को उनके अभिनय और सही संवाद वितरण के लिए बहुत प्रशंसा मिली है। हालाँकि, ऋचा के लिए यह भूमिका करना इतना आसान नहीं था,  अभिनेत्री को एक के बाद एक शराब का सेवन करना पड़ा।

 
 ऋचा ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने एकल नृत्य दृश्य को ठीक से शूट करने के लिए जिन (एक प्रकार की शराब) पी। उन्होंने सोचा कि यह शरीर में कुछ ऊर्जा लाएगा। वह ठीक से नृत्य करना नहीं जानते थे, इसलिए 30-40 टेक के बाद थोड़ा चौथाई पीने के बारे में सोचा, लेकिन चीजें बद से बदतर हो गईं।

ऋचा, ने कहा कि शराब पीने और ठीक से प्रदर्शन करने में सक्षम नहीं होने के बाद, वह समझ गई कि नशे में होने का नाटक करना ठीक है। उन्होंने कहा कि वह मेथड एक्टिंग नहीं कर सकती हैं क्योंकि वह पहले से ही इसमें बहुत अधिक हैं। ऐसे कई दृश्य नहीं हैं जो मैंने शो में किए, लेकिन मैंने अपना 100 प्रतिशत दिया।