{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Love Story: ऐसे शुरू हुई थी विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की लव स्टोरी, एक्टर ने खुद बताई कहानी 

दोनों बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल्स में शामिल 
 

Vicky Kaushal Katrina Kaif Love Story: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। आज दोनों अपने वैवाहिक जीवन को बहुत एन्जॉय कर रहे हैं। हालांकि, शादी से पहले दोनों कभी रिलेशनशिप में नहीं थे। वहीं, अब विक्की ने खुद हाल ही में बताया कि कैसे उनकी और कैटरीना की प्रेम कहानी शुरू हुई और दोनों को प्यार हो गया।

विक्की कौशल, जिन्हें हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' में देखा गया था, ने कुछ वर्षों तक कैटरीना कैफ को डेट किया, जिसके बाद दोनों ने दिसंबर 2021 में शादी कर ली। विक्की हाल ही में स्ट्रीमिंग चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' के छठे सीजन में दिखाई दिए। इस दौरान अभिनेता ने अपने प्रशंसकों को अपनी निजी जिंदगी के बारे में बताया।

यह सब बिना किसी प्रयास के हुआ:
विक्की ने बताया, "यह ऐसा था जैसे दो लोग मिलते हैं और एक-दूसरे के बीच संबंध ढूंढते हैं। हम ऐसे मिले जैसे दोनों के बीच कोई संबंध हो। हम इसे अगले स्तर पर नहीं ले गए, हमें लगा कि ठीक है, यह बिना प्रयास के हो रहा है। यह पूरी तरह से स्वाभाविक लग रहा था और ऐसा हुआ।

इस फिल्म में विक्की कौशल नजर आने वाले हैं:
दूसरी ओर, विक्की के काम के मोर्चे पर, अभिनेता लगातार महान परियोजनाओं के लिए साइन अप कर रहे हैं। इन दिनों, अभिनेता 'बैड न्यूज' और 'चावा' शीर्षक के साथ बनाई जा रही अगली फिल्मों के बारे में चर्चा में हैं। इन फिल्मों में एक बार फिर विक्की का अलग अंदाज दर्शकों के सामने आएगा।