{"vars":{"id": "100198:4399"}}

कौन हैं राहुल मोदी, जिसने ख्यालों में खोई रहती है श्रद्धा कपूर, शक्ति कपूर की लाड़ली से हैं इतने छोटे

Bollywood News:  कपूर इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अभिनय और सुंदरता दोनों में आगे हैं, जिनके साथ काम करने का हर अभिनेता का सपना होता है।
 

Shraddha Kapoor Boyfriend: श्रद्धा कपूर इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अभिनय और सुंदरता दोनों में आगे हैं, जिनके साथ काम करने का हर अभिनेता का सपना होता है। उनकी चुलबुली शैली और उनकी क्यूटनेस किसी को भी उनके प्यार में डाल देती है। शायद ही कोई ऐसा हो जो श्रद्धा कपूर की ओर आकर्षित न हो। ऐसे में अब सवाल यह उठता है कि लाखों लोगों का दिल किसने चुराया, आखिर उन्होंने अपना दिल किसे दिया? श्रद्धा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने प्रेमी राहुल मोदी के नाम का खुलासा किया। आज हम आपको विस्तार से बताएंगे कि राहुल मोदी कौन हैं और वह क्या करते हैं।

कौन हैं राहुल मोदी?
श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी को कई मौकों पर एक साथ देखा जा चुका है। इसके अलावा, अभिनेत्री को एक बार आर इनिशियल का लटकन पहने देखा गया था, जिसके बाद उपयोगकर्ता अनुमान लगा रहे थे कि यह लटकन राहुल द्वारा श्रद्धा को उपहार में दिया जाएगा और दोनों एक रिश्ते में हैं। हालांकि, दोनों पक्षों की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

अब श्रद्धा कपूर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा-"दिल रख ले, नींद तो वापस दे दे यार।इसके बाद इस बात की पुष्टि हो गई है कि श्रद्धा ने अपने रिश्ते को आधिकारिक कर दिया है। तब से श्रद्धा के प्रशंसकों के मन में कई सवाल उठ रहे हैं कि राहुल मोदी कौन हैं? राहुल एक फिल्म लेखक और सहायक निर्देशक हैं।

 फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ काम किया था।
राहुल मोदी ने 2023 की फिल्म 'तू झूठी में मकर' में श्रद्धा कपूर के साथ ऑफ-कैमरा काम किया है। इसके अलावा राहुल मोदी निर्देशक लव रंजन के साथ कार्तिक आर्यन की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। इनमें प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी और प्यार का पंचनामा 2 शामिल हैं।

राहुल मोदी श्रद्धा कपूर से 3 साल छोटे हैं।
राहुल के पास व्हिसलिंग वुड्स इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट से लेखन की डिग्री है। आपको बता दें कि राहुल मोदी श्रद्धा कपूर से 3 साल छोटे हैं। राहुल की उम्र 34 साल है जबकि श्रद्धा की उम्र 37 साल है।