{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Kartik Aaryan: सारा अली खान के बाद अब किसे डेट करेंगे कार्तिक आर्यन? देखें 

नई गर्लफ्रेंड की तलाश में कार्तिक आर्यन?
 

Kartik Aaryan News: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इस बार कार्तिक ने कहा है कि वह प्यार में पड़ना चाहते है और रिलेशन में रहना चाहते हैं। नेहा धूपिया के चैट शो में कार्तिक आर्यन ने बताया कि पिछले दो साल से वह सिर्फ अपनी फिल्मों पर ध्यान केंद्रित कर रहे थे लेकिन अब वो रिलेशन में होना चाहते हैं। 

कार्तिक आर्यन की प्रेमी लड़के की छवि बनी हुई है और उनकी महिला प्रशंसक उनके लिए पागल हैं। यही कारण है कि उनकी फिल्मों को बहुत पसंद किया जाता है। कार्तिक एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने कम ही समय में बहुत सी हिट मूवीज दे दी हैं।

प्रेम जीवन में सफलता नहीं मिली:
निजी जीवन की बात करें तो कार्तिक का नाम सारा अली खान के साथ जोड़ा गया था और बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। था। ब्रेकअप के बाद दोनों ने स्वीकार किया कि वे रिलेशनशिप में थे। इसके बाद कार्तिक का नाम अनन्या पांडे से जोड़ा गया था और फिर पश्मीना रोशन के साथ भी रिश्ते की चर्चा हुई थी। लेकिन दोनों के साथ भी रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला सका था। 

प्यार की तलाश में:
नेहा धूपिया के शो में कार्तिक ने लिंकअप और डेटिंग अफवाहों पर कहा कि वह किसी के साथ रिश्ते में नहीं हैं। लेकिन वे प्यार की तलाश में हैं। फिल्मों पर अधिक ध्यान देने के लिए, वह एक रिश्ते में आने से भाग रहे थे। उन्होंने कहा, मैं अपनी फिल्म 'चंदू चैंपियन' पर ध्यान केंद्रित कर रहा था। फिल्मों में ज्यादा समय बिताने के कारण मुझे कुछ भी सोचने का समय नहीं मिला। अब मेरे पास प्यार के लिए समय है, इसलिए नेहा, तुम मेरे लिए कोई ढूंढ लो।"