{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Mehreen Pirzada: आखिर क्यों तोड़ी थी मेहरीन पीरजादा ने भव्य बिश्नोई से सगाई, जाने 

सगाई तोड़ दिया था पूर्व सीएम परिवार को झटका 
 

Mehreen Pirzada News: टॉलीवुड की युवा सुंदरी मेहरीन पीरजादा को इस समय तक शादीशुदा जिंदगी में प्रवेश कर लेना चाहिए था। लेकिन कुछ कारणों से शादी नहीं हो पाई. सगाई हो गई, फिर उसने अपना मन बदल लिया और शादी तोड़ दी। साथ ही इस समय उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बने रहने का फैसला किया.

मार्च 2021 में मेहरीन पीरजादा की सगाई हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भजन लाल के पोते भव्य बिश्नोई से हुई। जयपुर में समारोह भव्य था. मेहरीन ने तब चौंकाने वाला फैसला लिया जब उम्मीद थी कि कुछ ही दिनों में उनकी शादी हो जाएगी.

उसी साल जुलाई में मेहरीन ने भव्य बिश्नोई से अपनी शादी रद्द करने की घोषणा की थी. उन्होंने कहा कि वह शादी नहीं करना चाहते क्योंकि उनकी राय मेल नहीं खाती इसलिए वे एक साथ नहीं रह सकते। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि सगाई रद्द कर दी गई है।

मेहरीन ने कहा था कि वह एक फिल्म में अभिनय करने की तैयारी कर रही थीं क्योंकि उनकी शादी टूट गई थी। लेकिन फिर उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिले. टॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों में अवसर कम हैं। 

उन्होंने टॉलीवुड अभिनेता नानी अभिनीत फिल्म कृष्णागड़ी वीरा प्रेमा गाधा के माध्यम से फिल्म उद्योग में प्रवेश किया। इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आये. मेहरीन अभिनीत F2 फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी।

फिल्म F2 के बाद, मेहरीन और अधिक फिल्मों के अवसरों की तलाश में थी। खासकर एफ2 में उन्होंने अपने नासमझ अभिनय से फिल्म दर्शकों का मनोरंजन किया। 2019 में रिलीज हुई फिल्म F2 में उनके वर्जन ने धमाल मचा दिया था.

F2 के बाद उन्होंने चाणक्य और F3 समेत कई फिल्मों में काम किया। शादी रद्द होने के बाद मेहरीन को फिल्मों में काम करने के मौके कम हो गए हैं। हाल ही में मेहरीन ने हिंदी वेब सीरीज सुल्तान में काम किया। फिल्म उद्योग में प्रवेश करने से पहले अभिनेत्री विज्ञापनों में दिखाई दीं।