{"vars":{"id": "100198:4399"}}

12 July Ka Rashifal: इन राशि जातकों पर रहेगी आज माता रानी की कृपा, राजा के सामान हो जाएगा दिन! पढ़ें दैनिक राशिफल 

देखें क्या कहते हैं आज आपके सितारे 
 

Friday's Horoscope 12 July, 2024: मेष (21 मार्च-20 अप्रैल): अपने नियमित व्यायाम से ब्रेक लेने से आपको लाभ होगा। किसी लाभदायक सौदे से अच्छी रकम मिलने की संभावना है। किसी वरिष्ठ व्यक्ति की प्रशंसा से आप पूरे दिन खुशमिजाज बने रहेंगे।

वृषभ (21 अप्रैल-20 मई)
जॉगिंग या सैर करना सही दिशा में उठाया गया कदम है। आप विवेकपूर्ण तरीके से खर्च करके अतिरिक्त व्यय पर अंकुश लगाने में सक्षम होंगे। आप काम के सभी काम निपटाने में सफल होंगे और मन की शांति बनाए रखेंगे।

मिथुन (21 मई-21 जून)
स्वास्थ्य के प्रति सजग लोग फिटनेस के लिए कोई नया रास्ता खोजेंगे। लंबे समय से अटका हुआ भुगतान मिलने की संभावना है। कोई ऐसा सहकर्मी जिस पर आप भरोसा करते हैं, वह काम के मोर्चे पर किसी समस्या से निपटने में आपकी मदद करेगा। परिवार के किसी बुजुर्ग की सलाह आपको घरेलू तनाव को दूर रखने में मदद करेगी।

कर्क (22 जून-22 जुलाई)
खान-पान में बदलाव से आप अधिक ऊर्जावान महसूस करेंगे। आय के कुछ नए स्रोत खुलेंगे और आपकी तिजोरी में इज़ाफ़ा होगा। किसी अनुभवी सहकर्मी के सुझावों पर अमल करना सही दिशा में उठाया गया कदम होगा।

सिंह (23 जुलाई-23 अगस्त)
कोई मेहमान आ सकता है और स्थानीय गपशप से आपका मनोरंजन कर सकता है। किसी मित्र का फिटनेस मंत्र आपकी सेहत के लिए चमत्कारी साबित हो सकता है। आर्थिक रूप से, आपको आज का दिन फ़ायदेमंद लगेगा। कोई महत्वपूर्ण प्रेजेंटेशन अच्छा रहने की संभावना है, क्योंकि आप अपने बेहतरीन प्रदर्शन के साथ आगे बढ़ रहे हैं!

कन्या (24 अगस्त-23 सितंबर)
कुछ लोगों के लिए व्यायाम करने वाला कोई साथी वरदान साबित हो सकता है। कुछ लोगों के लिए आर्थिक मोर्चे पर चीज़ें अच्छी होने लगती हैं। पेशेवर मोर्चे पर की गई पहल आपके करियर को नई ऊंचाइयों पर ले जा सकती है। परिवार और दोस्तों के बीच आपकी लोकप्रियता बढ़ने वाली है।

तुला (24 सितंबर-23 अक्टूबर)
बेहतर स्वास्थ्य की आपकी इच्छा आपको व्यावहारिक दिशा में सोचने पर मजबूर कर सकती है। आप में से कुछ लोग कोई बड़ी चीज़ खरीदकर पैसे बचाना शुरू कर सकते हैं। काम के सिलसिले में कड़ी मेहनत करने वालों को बढ़िया इनाम मिलने वाला है।

वृश्चिक (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
जो लोग अस्वस्थ हैं, उन्हें जल्दी ही स्वास्थ्य लाभ मिलने की उम्मीद है। पिछले निवेश आपको आर्थिक रूप से सुरक्षित महसूस कराएंगे। अच्छे प्रदर्शन के कारण कुछ लोगों को उच्च वेतन वर्ग में प्रवेश मिलेगा। आप अपने प्रियजनों की खुशी में अपनी खुशी पाएंगे।

धनु (23 नवंबर-21 दिसंबर)
जादुई इलाज केवल विज्ञापनों में ही अच्छे लगते हैं, उनके झांसे में न आएं। कोई बड़ी चीज खरीदने का मौका मिल सकता है, क्योंकि आप अपने वित्त का अच्छा प्रबंधन करते हैं। मध्यस्थ के रूप में कार्य करने की आपकी क्षमता आपको संगठन के लिए अपरिहार्य बना सकती है।

मकर (22 दिसंबर-21 जनवरी)
स्वास्थ्य संतोषजनक रहेगा, लेकिन आपका लक्ष्य पूर्ण फिटनेस होना चाहिए। वित्तीय मोर्चे पर संकेत उत्साहजनक दिख रहे हैं। वित्तीय मोर्चे पर संकेत उत्साहजनक दिख रहे हैं। परिवार के किसी युवा का प्रदर्शन सभी के लिए गर्व की बात होगी।

कुंभ (22 जनवरी-19 फरवरी)
अगर आप फिर से फिट होना चाहते हैं, तो फिटनेस कार्यक्रम की योजना बनाएं। कोई आसन्न व्यय वित्तीय मोर्चे पर चिंता का कारण बन सकता है। जो लोग कार्यस्थल पर आपको परेशान करने की कोशिश कर रहे हैं, वे अपने मंसूबों में सफल नहीं होंगे।

मीन (फरवरी 20-मार्च 20)
जो लोग नए माहौल में हैं, उन्हें अपने पैर जमाने में ज़्यादा समय नहीं लगेगा। जो लोग नए माहौल में हैं, उन्हें अपने पैर जमाने में ज़्यादा समय नहीं लगेगा। कार्यस्थल पर कोई नया अधीनस्थ आपके कंधों से काफ़ी काम का बोझ ले सकता है।