{"vars":{"id": "100198:4399"}}

7 July Aaj Ka Rashifal:  इन राशि जातकों को मिलेंगे आज अच्छे मौके, पढ़ें दैनिक राशिफल 

देखें कैसा रहेगा आज आपका दिन 
 

Sunday's Horoscope 7 July, 2024: मेष (21 मार्च-20 अप्रैल): स्वास्थ्य, आप दुनिया के शीर्ष पर महसूस करेंगे। वित्तीय मोर्चे पर चीज़ें बेहतर होंगी। आपकी आदतें आपके जीवनसाथी को परेशान कर सकती हैं और यहाँ तक कि झगड़े का कारण भी बन सकती हैं। व्यस्त ट्रैफ़िक में नया वाहन चलाने की कोशिश न करें।

वृषभ (21 अप्रैल-20 मई)
व्यायाम को अपनी दिनचर्या का हिस्सा बनाने के संकेत हैं। किसी को उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलने की संभावना है। घर के खर्च में वृद्धि आपको चिंतित कर सकती है। जीवन थोड़ा व्यस्त होने की संभावना है, लेकिन फिर भी यह मज़ेदार रहेगा।

मिथुन (21 मई-21 जून)
स्वास्थ्य के मोर्चे पर कोई नई पहल आपकी जीवनशैली के अनुकूल नहीं हो सकती है। कोई भी आपको अधिक पैसा कमाने के अपने संकल्प से नहीं रोक सकता। परिवार के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताना मुश्किल हो सकता है। किसी शैक्षणिक असाइनमेंट के लिए बाहरी मदद की आवश्यकता हो सकती है।

कर्क (22 जून-22 जुलाई)
किसी के प्रति अपनी नफ़रत को छुपाना आपके लिए मुश्किल हो सकता है। किसी ऐसी बात के लिए दोषी ठहराए जाने की संभावना है जो आपने नहीं की है। परिवार के साथ छुट्टी पर जाने की संभावना है और यह बहुत मज़ेदार रहेगा।

सिंह (23 जुलाई-23 अगस्त)
परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य का ध्यान रखने की ज़रूरत है। अब तक आप जिन वित्तीय समस्याओं का सामना कर रहे थे, वे दूर हो जाएँगी। परिवार के साथ किसी रोमांचक जगह की यात्रा के संकेत हैं। छुट्टी पर जाने वालों को कुछ नई जगहें देखने को मिल सकती हैं।

कन्या (24 अगस्त-23 सितंबर)
आप किसी की टिप्पणी के प्रति ज़्यादा संवेदनशील हो सकते हैं। आपमें से कुछ लोगों को किसी के बारे में अपने विचार बदलने की ज़रूरत होगी। बीमारी या चोट से उबरने वालों को कुछ राहत मिलने की उम्मीद है।

तुला (24 सितंबर-23 अक्टूबर)
संतुलित आहार अच्छे स्वास्थ्य को प्राप्त करने का पहला कदम होगा, इसलिए इस पर टिके रहें। वित्तीय मोर्चे को मज़बूत बनाने के लिए कुछ लंबित बकाया राशि प्राप्त हो सकती है। कोई ज़रूरी और महत्वपूर्ण काम आप सफलतापूर्वक निपटा लेंगे।

वृश्चिक (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
जो लोग अस्वस्थ महसूस कर रहे हैं, उनके स्वास्थ्य में सुधार होने की संभावना है। वित्तीय स्थिरता सुनिश्चित है क्योंकि अवसर आपके सामने आते रहेंगे। परिवार शुरू करने की कोशिश कर रहे लोगों के लिए उम्मीद की किरण दिखाई दे रही है।

धनु (23 नवंबर-21 दिसंबर)
स्वयं के प्रयासों से अच्छा स्वास्थ्य सुनिश्चित है। कैश रजिस्टर की घंटी लगातार बजती रहेगी! हो सकता है कि आप अपने माता-पिता या परिवार के किसी सदस्य से सहमत न हों। ग्रामीण इलाकों में ड्राइव करना तनाव कम करने वाला साबित होगा।

मकर (22 दिसंबर-21 जनवरी)
लंबे समय से बीमार लोगों के स्वास्थ्य में सुधार होने वाला है। वित्तीय गड़बड़ी आपको अपने केंद्र में ले जा सकती है। घरेलू मुद्दे को लेकर उलझन सुलझने से आप राहत की सांस लेंगे।

कुंभ (22 जनवरी-19 फरवरी)
बीमार व्यक्ति की हालत में सुधार होने वाला है। शर्त हारने से आपको बहुत सारा पैसा गंवाना पड़ सकता है, इसलिए ऐसा करने से बचें। घरेलू जिम्मेदारियाँ आपके निजी समय का अतिक्रमण कर सकती हैं। कुछ लोगों को बहुत यात्रा करनी पड़ सकती है।

मीन (फरवरी 20-मार्च 20)
अपने जीवन में सकारात्मकता वापस लाने के लिए बहुत प्रयास करने की आवश्यकता है। आपको खुद ही अपनी बनाई हुई उलझन से बाहर निकलना होगा। अपनी ऊर्जा को किसी ऐसे काम में लगाना चाहिए जिसे आप पूरा करना चाहते हैं।