{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding: तीन दिन तक चलेगा अनंत-राधिका की शादी का जश्न, ये हॉलीवुड सितारे कर सकते हैं परफॉर्म 

देखें पूरी जानकारी 
 

Anant-Radhika Wedding Ceremony Schedule: प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के बाद आखिरकार अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी समारोह मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किया जाएगा। मई में, समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने आधिकारिक हैंडल पर अनंत-राधिका की शादी के निमंत्रण कार्ड की एक तस्वीर पोस्ट की थी। अब जानिए शादी के पूरे कार्यक्रम का शेड्यूल.

अनंत-राधिका की शादी का शेड्यूल:
अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी का शेड्यूल आ गया है। यह कार्यक्रम 12 से 14 तारीख तक आयोजित होगा.
12 जुलाई: अनंत राधिका का विवाह समारोह। इस दिन दोनों रीति-रिवाजों के साथ शादी समारोह में शामिल होते हैं। उसी दिन, मुख्य विवाह समारोह के लिए मेहमान पारंपरिक भारतीय पोशाक पहनेंगे।
13 जुलाई: शुभा असबरवाद या दिव्य आशीर्वाद कार्यक्रम आयोजित किया जाता है। यहां भारतीय ड्रेस कोड आधिकारिक है.
14 जुलाई: मंगल उत्सव यानी इस दिन शादी का रिसेप्शन। इसमें एक ठाठ थीम वाला ड्रेस कोड तय किया गया है।

 

मुकेश-नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई 2024 को मुंबई में एक भव्य समारोह में राधिका मर्चेंट से शादी करने जा रहे हैं। शादी का जश्न जून में अंबानी परिवार के घर एंटीलिया में पारिवारिक पूजा के साथ शुरू हुआ।

क्या एडेल, ड्रेक, लाना डेल रे, जस्टिन बीबर प्रदर्शन करेंगे?
रिहाना और एकॉन ने जामनगर में शादी से पहले के उत्सव में प्रस्तुति दी। लेकिन क्रूज़ उत्सव के दौरान बैकस्ट्रीट बॉयज़, पिटबुल, इतालवी ओपेरा गायक एंड्रिया बोसेली जैसे गायकों ने अपने मनमोहक प्रदर्शन से मेहमानों का मनोरंजन किया। एक ताजा रिपोर्ट से पता चलता है कि एडेल, ड्रेक और लाना डेल रे जैसे गायक शादी में परफॉर्म करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शादी समारोह में इन कलाकारों के प्रदर्शन की तारीखें तय करने पर चर्चा चल रही है. इसके साथ ही जस्टिन बीबर भी मुंबई पहुंचे.