{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Guruwaar16 May Ka Rashifal: इन राशि जातकों को मिलेगी आज काम में तरक्की, पढ़ें दैनिक राशिफल

देखें आपकी क्या कहती है आज किस्मत 
 

Thursday Horoscope 16 May, 2024: मेष: आज इस राशि के लिए रवि और बुध उपयुक्त होने से महत्वपूर्ण व्यक्तिगत और पारिवारिक मामले सुलझेंगे। आय स्थिर है लेकिन अनावश्यक चीजों पर पैसा खर्च होता है। अनावश्यक संपर्कों से बचना ही बेहतर होगा।

वृष: आज के दिन आपको करियर, नौकरी और बिजनेस में कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा। नई नौकरी के प्रयासों में शुभ समाचार सुनने के संकेत हैं, लेकिन विवाह के प्रयासों में परेशानी आएगी। स्वास्थ्य को लेकर सावधानी जरूरी है.

मिथुन: आज आपको माता-पिता का सहयोग मिलेगा। आज किए गए काम सौभाग्य लेकर आएंगे। विद्यार्थी बेहतर परिणाम प्राप्त करें। प्रेम संबंध रोमांचक हैं। इस राशि के कुछ महत्वपूर्ण निजी मसले सुलझने वाले हैं।

मकर: आज के दिन संतान की उन्नति होगी। समाज में महत्वपूर्ण लोगों से संपर्क होगा और प्रतिष्ठा बढ़ेगी। जो लोग नौकरी बदलना चाहते हैं उनके लिए यह अच्छा समय है। माता-पिता से अपेक्षित सहयोग मिलेगा।

सिंह: आज विदेश में कार्यरत संतान से शुभ समाचार सुनने को मिलेगा। नौकरी और विवाह के प्रयास अवश्य सफल होंगे। महत्वपूर्ण कार्य सुचारू रूप से पूरे होंगे। किसी से वादे न करें.

कन्या: आज के दिन कोई गारंटी नहीं रखनी चाहिए. धन देने और प्राप्त करने में कठिनाई। वित्तीय प्रयास लाभ लाते हैं। विद्यार्थियों को कड़ी मेहनत करनी चाहिए. प्रेम प्रसंग सामान्य रूप से चलते रहेंगे। शुभ रंग:

तुला: इस राशि को पूरे दिन अच्छे परिणाम मिलने की संभावना है। करियर और नौकरी में प्रमोशन और वेतन बढ़ सकता है। परिवार में भी शुभ समाचार मिलेगा। आर्थिक स्थिति में काफी सुधार आएगा।

वृश्चिक: आज के दिन करियर और इंडस्ट्री में भारी जिम्मेदारियां बढ़ेंगी. मित्रों और सहकर्मियों से कुछ आर्थिक परेशानी के संकेत हैं। संतान के संबंध में शुभ समाचार सुनने को मिलेगा। संतान योग की भी संभावना है। कुछ रिश्तेदारों से परेशानी होगी।

धनु राशि: आज पारिवारिक माहौल शांतिपूर्ण रहेगा। आपके मन की इच्छाएं पूरी करता है. विद्यार्थी कम मेहनत में बेहतर परिणाम प्राप्त करते हैं। प्रेम संबंध नियमित हो जाते हैं। परिवार में कुछ शुभ घटनाक्रम होंगे।

मकर राशि: चूंकि बृहस्पति, बुध और शुक्र इस राशि के लिए अनुकूल हैं, इसलिए निश्चित रूप से करियर और नौकरी में ऊपर जाने का मौका है। मन की इच्छाएं पूरी होंगी। लम्बे समय से परेशान कर रही व्यक्तिगत समस्याओं का समाधान होगा।

कुंभ: आज आर्थिक उन्नति होगी। अन्य लोग वित्तीय सहायता प्रदान करने की स्थिति में होंगे। उच्च स्तरीय लोगों से संपर्क बढ़ेंगे। अनावश्यक संबंध भी संभव हैं. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना ही अच्छा है। करियर और बिजनेस में स्थिरता रहेगी.

मीन: आज अप्रत्याशित पहचान मिलेगी। छात्रों के लिए अच्छा है. प्रेम संबंध सुखमय हैं। प्रेम संबंधों में छोटी-मोटी झुंझलाहट अपरिहार्य है।