{"vars":{"id": "100198:4399"}}

AC Sale 2024:Split AC की कीमत पर भारी छूट। ऑनलाइन सेल पर मिला ग्राहकों को समर सीजन का बड़ा ऑफर

AC Sale 2024:Split AC की कीमत पर भारी छूट। ऑनलाइन सेल पर मिला ग्राहकों को समर सीजन का बड़ा ऑफर
 

AC Sale 2024: सबसे ज्यादा खरीदे जाने वाले स्प्लिट एसी पर 45% की छूट चल रही है। 
अगर आप भी कम बिजली की खपत वाले स्प्लिट एसी खरीदने का विचार कर रहे हैं तो अमेज़न सेल पर मिल रहे लॉयड स्प्लिट एसी सबसे बेहतरीन चुनाव है। यह इनवर्टर एसी बिजली की खपत कम करने के लिए सबसे अच्छे एयर कंडीशन माने जाते हैं। 
एयर कंडीशन यूजर्स ने इन बेस्ट एसी को टॉप रेटिंग दी है।

यहां दिए गए सभी लॉयड एसी बिजली की खपत को काम करने के लिए सबसे बेहतरीन एयर कंडीशन है इसी वजह से भारत में इन इनवर्टर एयर कंडीशन को काफी मात्रा में खरीदा जाता है इन बेस्ट एयर कंडीशन इन इंडिया की पावरफुल टर्बो कॉलिंग घर को ज्यादा समय तक ठंडा रखने का काम करती है। Amazon sale offer मैं आप इन बेस्ट लोड स्प्लिट एसी को बेहद आसानी से घर बैठे मंगवा सकते हैं। 

यहां अमेजॉन डील्स पर मिल रहे सभी बेस्ट लॉयड स्प्लिट एयर कंडीशन को आप छोटे और बड़े दोनों साइज के रूम के लिए खरीद सकते हैं हाई परफार्मेंस वाले इन लॉयड एसी में आपको बाहर की गंदी हवा को फिल्टर करने के लिए एंटीवायरस प्लस पीएम 2.5 फिल्टर मिलता है।

1. Lloyd 0.8 Ton 3 Star Split Inverter AC

टर्बो कूलिंग फीचर के साथ आने वाला यह लॉयड एसी आपको उमस भरी गर्मी में राहत देने का काम करता हैं। फास्ट कूलिंग वाले इस 0.8 टन एसी की मदद से आप 90 वर्ग फुट तक के कमरो के लिए आसानी से ठंडा कर सकता हैं। बिजली की बचत के लिए यह इन्वर्टर एसी बेस्ट चुनाव हैं।

2. Lloyd 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC

चिलचिलाती गर्मी में बर्फिली हवा देने वाला यह लॉयड एसी यूजर्स को काफी ज्यादा पसंद हैं। इस 1.5 टन एसी में आपको 3 स्टार एनर्जी रेटिंग मिलती हैं, जो बिजली की खपत कम करने के लिए अच्छा हैं। अमेज़न ऑफर पर यह इन्वर्टर एसी कम कीमत में मिल रहा है।

Lloyd 1.5 Ton AC Price: Rs 33,980


3. Lloyd 1.0 Ton 5 Star Split Inverter AC

5 स्टार एनर्जी रेटिंग वाला यह लॉयड एसी बिजली की बचत के लिए सबसे अच्छा माना जाता हैं, इसी वजह से इन्वर्टर एसी को भारत में काफी ज्यादा खरीदा जाता हैं। फास्ट कूलिंग वाले इस 1.0 टन को आप 120 वर्ग फुट के कमरों के लिए यूज कर सकते हैं।

Lloyd

AC Price: Rs 35,490

4. Lloyd Stellar 1.5 Ton 5 Star Wi-Fi Inverter Split AC

बर्फिली ठंडी हवा देने वाला यह लॉयड एसी आपको 52 डिग्री सेल्सियस तक की गर्मी में भी घर को ठंडा रखने का काम करता हैं। फास्ट कूलिंग फीचर वाला यह 1.5 टन एसी ॥ से लेकर 150 वर्ग फुट तक के कमरों को तेजी से ठंडा करने का काम करता हैं। अमेज़न ऑफर पर यह इन्वर्टर एसी बेहद कम कीमत में मिल रहा है।

Lloyd 1.5 Ton

AC Price: Rs 61,000

5. Lloyd 2.0 Ton 5 Star Split Inverter AC

सबसे ज्यादा खरीदें जाने वाला यह लॉयड एसी 5-इन-1 कूलिंग मोड मिलते हैं, जिसे आप अपनी सुविधा के अनुसार एडजस्ट कर सकते हैं। इस 2.0 टन एसी को आप बड़े साइज वाले कमरों के लिए खरीद सकते हैं। हाई परफॉर्मेंस की वजह से यूजर्स ने इस स्प्लिट एसी को टॉप रेटिंग दी है।