{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Kisan News: सभी किसानों भाइयों के लिए जरुरी अपडेट, जल्द उनके खातों में ट्रांसफर होगी 16वी किस्त की रकम

Farmer News: किसानों के खातों में 15 किस्ते सफलतापूर्वक वितरित हो चुकी है वहीं किसानों को अपनी 16वीं किस्त का इंतजार है सभी किसान भाइयों को महत्वपूर्ण जानकारी सूचित कर रहे हैं
 

Indiah1: किसान भाइयों के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है, मोदी सरकार ने हमारे सम्मानित किसानों की जरूरतों को पूरा करने के लिए पीएम किसान योजना के रूप में किसानों तक पहुंचाने का काम किया है। इसी कैदी में बात करें तो शानदार पीएम किसान सामन निधि योजना है, जो किसानों को 6000 रुपये की वार्षिक सहायता राशि प्रदान करती है। यह राशि तीन किस्तों में किसानों तक पहुंचाई जाती है और हमारे पोषित किसानों के लिए एक महत्वपूर्ण वित्तीय जीवन रेखा के रूप में काफी साहयता प्रदान करती है।

वहीं इसी रूप में बात करें तो किसानों के खातों में 15 किस्ते सफलतापूर्वक वितरित हो चुकी है वहीं किसानों को अपनी 16वीं किस्त का इंतजार है सभी किसान भाइयों को महत्वपूर्ण जानकारी सूचित कर रहे हैं, कि उनके जल्द ही 16वीं किस्त का फायदा मिलने वाला है. कुछ किसान भाई सफलता के परिणाम स्वरुप अगली किस्त के लिए हकदार नहीं होंगे और उनको दुर्भाग्यपूर्ण इसका नुकसान हो सकता है .

बता दें कुछ विनतियां है उन्हें जल्द से जल्द ठीक करवा ले जैसे कि गलत नाम हिंदी अनुवाद जैसी कुछ और छोटी-छोटी त्रुटियां हैं जिस किसान भाई जल्द ठीक करवा लें और इसी के साथ बैंक खातों के विवरण की सटीकता की दोहरी जांच भी जरूर कर लें .बैंक से जुड़े खाते में आईएफएससी कोड खाता संख्या का भी पूर्ण रूप से जांच पड़ताल कर लें .

इसलिए आपका आवेदन की पूरी तरह से समीक्षा और यह सुनिश्चित करने की सिफारिश की जाती है कि जल्द से जल्द आप इन त्रुटियों को पूरा कर लें .जिससे आने वाली  किस्त का लाभ उठाने में कोई भी किसान भाई वंचित न रहे।