{"vars":{"id": "100198:4399"}}

IND vs ENG Playing 11: भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने घोषित की प्लेइंग XI, इस तूफानी आलराउंडर की एंट्री 

IND vs ENG 2nd Test इंग्लैंड के अनुभवी स्पिनर जैक लीच को हैदराबाद में पहले टेस्ट के दौरान घुटने में चोट लग गई, जिसके कारण वह दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं।
 

IND vs ENG 2nd Test: 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की टीम ने अपनी प्लेइंग-11 का ऐलान कर दिया है. टीम में 2 बदलाव हुए हैं. भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच कल विशाखापत्तनम के एसीए-वीडीसीए स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच से एक दिन पहले इंग्लैंड ने प्लेइंग-11 का ऐलान कर दिया है. इंग्लैंड की टीम 4 स्पिनर और 1 तेज गेंदबाज के साथ मैदान पर उतरेगी. मार्क वुड की जगह जेम्स एंडरसन को तेज गेंदबाज के तौर पर टीम में शामिल किया गया है.

इंग्लैंड के लिए डेब्यू के लिए तैयार हैं शोएब!

शोएब बशीर इंग्लैंड के लिए टेस्ट डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इंग्लैंड के अनुभवी स्पिनर जैक लीच को हैदराबाद में पहले टेस्ट के दौरान घुटने में चोट लग गई, जिसके कारण वह दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। जबकि मार्क वुड को पहले टेस्ट मैच में एक भी विकेट नहीं मिला था. इसी के चलते इंग्लैंड की टीम ने अपने अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को टीम में शामिल कर एक बार फिर उन पर भरोसा दिखाया है.


चोट के कारण जड़ेजा और राहुल टीम से बाहर

भारतीय टीम की बात करें तो पहले टेस्ट मैच में अपने प्रदर्शन से प्रभावित करने वाले केएल राहुल और रवींद्र जडेजा चोट के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। इसके बाद दूसरे टेस्ट के लिए सरफराज खान, वॉशिंगटन सुंदर और सौरभ कुमार को भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया गया. भारत की प्लेइंग इलेवन की घोषणा अभी नहीं हुई है.

दूसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग-11

बेन स्टोक्स (कप्तान), जैक क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन फॉक्स, रेहान अहमद, टॉम हार्टले, शोएब बशीर, जेम्स एंडरसन