{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Akshara Singh ने पहनी छुईमुई फूल के रंग वाली साड़ी, ये तस्वीरें शेयर कर बोलीं - मेरे प्यार की कोई सीमा नहीं...

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह अपने परिधानों से अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होती हैं।
 
Akshra Singh Photos: भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह अपने परिधानों से अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होती हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने साड़ी को बैंगनी ब्रोकैड ब्लाउज के साथ पेयर किया। अपने लुक को पूरा करने के लिए, अक्षरा ने बिंदी और मैचिंग चूड़ियों के साथ न्यूनतम मेकअप पहना है। अभिनेत्री ने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, "साड़ियों के साथ मेरे प्रेम संबंध की कोई सीमा नहीं है।"इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। प्रशंसकों की ओर से टिप्पणियों की इतनी बाढ़ आ गई थी कि अक्षरा ने समझ लिया होगा कि प्रशंसकों के दिन में उनके लिए प्यार की कोई सीमा नहीं है।

 अक्षरा सिंह की हालत, नहीं देख पाएंगे फोटो जैसे ही ये तस्वीर वायरल हुई वैसे ही फैंस ने इस तस्वीर पर प्यार बरसाया। एक ने लिखा, "भोजपुरी शेरनी अक्षरा सिंह हैं। एक ने कहा, मुझे यह अक्षरा सिंह पसंद है। एक ने लिखा, "आपकी अदार मैडम को देखकर दुख हुआ। एक ने लिखा, "तुम इतनी हॉट क्यों हो अक्षरा जी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षरा को हाल ही में पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख के म्यूजिक वीडियो 'डिफेंडर' में देखा गया था। इस गीत को मनकिरत, रेणुका पंवार और शेव ने गाया है। अभिनेत्री को 'पोरस', 'धड़कण' और 'सत्या' जैसी परियोजनाओं में उनके काम के लिए भी जाना जाता है। पवन सिंह और अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं। इसके अलावा उन्हें खेसारी लाल यादव और दिनेश लाल यादव निरहुआ भी बहुत पसंद हैं। आपने देखा होगा कि अक्षरा सोशल मीडिया पर कितनी लोकप्रिय है।