{"vars":{"id": "100198:4399"}}

भारतीय क्रिकेट में मचा तहलका, 5 क्रिकेटरों से बरमाद हुई शराब की 27 बोतलें और दो पेटी बीयर, जानें पूरा मामला

डीगढ़ एयरपोर्ट पर कार्गों में सामान रखने से पहले किट कि चेकिंग कि गई, लेकिन जब देख तब सब के होश उड़ गए. सौराष्ट्र के 5 क्रिकेटरों के पास 27 बोतल शराब और 2 बीयर की पेटी पाई गई. जिसके बात सनसनी फ़ैल गई। 
 

Cricket Viral News:भारतीय क्रिकेट से जुड़ी इस वक्त कि बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है . बता दे कि सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन की अंडर-23 टीम के पास चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर शराब की 27 बोतलें और दो पेटी बीयर मिलने से सनसनी फ़ैल गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन की अंडर-23 टीम के 5 क्रिकेटर्स की किट से शराब की बोतलें और बीयरें कि बोतलें बरामद कि गई है. 

अधिक जानकारी के लिए बता दे कि, जिन क्रिकेटरों के पास ये चीजें बरामद हुई है, वो सीके नायडू ट्रॉफी में सौराष्ट्र की अंडर-23 टीम का हिस्सा हैं.

यहां समझें पूरा मामला 
बता दे कि बीते 25 जनवरी को सीके नायडू ट्रॉफी में सौराष्ट्र की टीम ने चंडीगढ़ कि टीम को शिकस्त दी थी. इसके बाद जब सौराष्ट्र के क्रिकेटर वापस राजकोट जा रहे थे तो चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कार्गों में सामान रखने से पहले किट कि चेकिंग कि गई, लेकिन जब देख तब सब के होश उड़ गए. सौराष्ट्र के 5 क्रिकेटरों के पास 27 बोतल शराब और 2 बीयर की पेटी पाई गई. जिसके बात सनसनी फ़ैल गई।