{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Sasur Bahu Love Story: सात साल बाद पता चली बहू और ससुर के बीच की कहानी, अपनी ही पत्नी का बेटा बन गया युवक, 

UP NEWS: यूपी के बदायूं जिले से जो मामला सामने आया है, वह भी आपका सिर पकड़ेगा। 
 

UP NEWS: शादी के बाद पति-पत्नी के बीच झगड़ा होने और प्रेमी के साथ भाग जाने के कई मामले सामने आ चुके हैं, लेकिन यूपी के बदायूं जिले से जो मामला सामने आया है, वह भी आपका सिर पकड़ेगा। एक महिला की शादी सात साल पहले हुई थी। शादी के एक साल तक सब कुछ ठीक रहा, लेकिन इस दौरान महिला अचानक गायब हो गई।

 ससुर और बहू ने एक-दूसरे से शादी

 महिला के पति ने उसकी तलाश की लेकिन वह नहीं मिली। कुछ दिनों बाद महिला का पति भी लापता हो गया। महिला के पति को पता नहीं था कि उसके ससुर और बहू ने एक-दूसरे से शादी की थी। जब सात साल के होने का पता चला, तो युवक ने अपना सिर पकड़ लिया। युवक अपनी ही पत्नी का बेटा बन गया है। युवक ने इसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस दोनों को पकड़कर थाने ले आई।

पूछताछ में महिला ने बताया कि जब उसकी शादी हुई थी तब उसका पति नाबालिग था। वह अपने पति से अक्सर परेशान रहने लगी। इसी के चलते वह अपने ससुर के साथ भाग गई थी। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली और चंदौसी में जाकर रहने लगे। महिला ने बताया कि अब उसके एक बेटा भी है। महिला का कहना है कि सात साल पहले जो शादी हुई थी वह उसे नहीं मानती है वह अपने ससुर से शादी करके बहुत खुश है। दोनों अपनी मर्जी से शादी करके रह रहे हैं। पुलिस ने दोनों की बातों को सुनने के बाद छोड़ दिया।

पहले पत्नी फिर पिता को तलाशता रहा बेटा

टीवी-9 भारतवर्ष की रिपोर्ट्स के अनुसार पूरा मामला बदायूं जिले के दबतोरी चौकी क्षेत्र का है।  यहां के रहने वाले एक युवक ने पुलिस को बताया कि 2016 में वजीरगंज की रहने वाली एक युवती के साथ उसकी शादी हुई। एक साल बाद उसकी पत्नी अचानक से लापता हो गई। कुछ दिनों तक पत्नी को वह खोजता रहा इसी दौरान उसके पिता भी अचानक से लापता हो गए।

 दोनों की काफी दिनों तक खोजबीन की लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चल सका। कुछ दिन बाद पिता और पत्नी के चंदौसी में होने की सूचना मिली तो उसकी जानकारी उसने बिसौली पुलिस को दी। पुलिस ने खोजबीन शुरू की और दोनों को ढूंढ निकाला। ससुर ने अपनी बहू के साथ शादी कर ली थी।

दोनों एक साथ कमरा लेकर रह रहे थे। पुलिस दोनों को पकड़कर थाने ले आई। महिला से जब ये पूछा गया कि उसने ऐसा क्यों किया तो उसने हैरान कर देने वाला जवाब दिया। महिला ने बताया कि जब उसकी शादी हुई थी तो उसका पति नाबालिग था, वह पढ़ा-लिखा भी नहीं था और न ही कुछ कामकाज करता था। इसी बीच उसका दिल अपने ससुर पर आ गया और उनके साथ भाग निकली। दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली और साथ रहने लगी। दोनों का दो साल का एक बेटा भी है। दोनों अपनी जिंदगी में खुश हैं। महिला ने बताया कि ससुर से शादी की खबर क्षेत्र में फैलती तो काफी बदनामी होती, इसी डर से वह चंदौसी में रहने लगी।