{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Teacher Student Viral Video: ‘कजरा रे’ पर छात्रों के टीचर ने किया धमाकेदार डांस.., 7 लाख यूजर्स ने देखा

शिक्षक के नृत्य का एक वीडियो वायरल वीडियो देखने के बाद साफ है कि यह बर्थडे डांस है। बोर्ड पर जन्मदिन की शुभकामनाएं लिखी हुई हैं। शिक्षक का नाम रश्मि है।
 
Teacher Student Video:  वीडियो हुआ वायरल आपने फिल्म बंटी और बबली का गाना 'काजरा रे' जरूर सुना होगा। इस गीत पर कक्षा में बच्चों के सामने नाचते हुए एक शिक्षक का वीडियो वायरल हो रहा है। अब इस वीडियो के वायरल होने को लेकर विवाद है। कुछ लोग कहते हैं कि शिक्षक को बच्चों के सामने या उनके साथ इस तरह का नृत्य नहीं करना चाहिए, जबकि कुछ कहते हैं कि यह एक नृत्य शिक्षक हो सकता है, इसमें क्या गलत है?

शिक्षक के नृत्य का एक वीडियो वायरल वीडियो देखने के बाद साफ है कि यह बर्थडे डांस है। बोर्ड पर जन्मदिन की शुभकामनाएं लिखी हुई हैं। शिक्षक का नाम रश्मि है। यह वीडियो कहाँ शूट किया गया है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। हालाँकि, वीडियो ने सोशल मीडिया पर विवाद पैदा कर दिया है और सोशल मीडिया उपयोगकर्ता दो समूहों में विभाजित हैं।

वीडियो में शिक्षक छात्रों के साथ 'काजरा रे "गाने पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस बीच, छात्र लाल रंग की चुनरी लाता है और उसे शिक्षक के सिर पर रखता है। फिल्म 'बंटी और बबली' का गाना 'काजरा रे' बहुत पसंद किया जाता है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन मुख्य भूमिकाओं में थे।

वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं
एक ने लिखा कि सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन अब लड़के ने चुनरी डाल दी, वहां से मामला गड़बड़ हो गया। एक अन्य ने लिखा, "नृत्य एक कला है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इस वीडियो को उनकी सहमति के बिना सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था। ये गलत है। यह सोचना गलत है कि शिक्षक नृत्य नहीं करते हैं। उन्होंने कहा, "एक छात्र और एक शिक्षक के बीच सम्मान का रिश्ता होता है, हमें इसकी गरिमा को बनाए रखने का प्रयास करना चाहिए।

एक अन्य ने लिखा, "इसलिए निजी समारोहों में कैमरों और फोन की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। किसी ने इसे रिकॉर्ड किया, इसे सोशल नेटवर्क पर अपलोड किया और शिक्षक की नौकरी चली जाएगी। "मुझे नहीं लगता कि इस शिक्षक के नृत्य में कुछ भी गलत है। एक ने लिखा कि नृत्य करने में कोई बुराई नहीं है, लेकिन इस बात पर विचार करना चाहिए कि कब, कहाँ और कैसे नृत्य करना चाहिए।